उत्तराखंड आवास एवं विकास परिषद की बोर्ड बैठक ने UP को पत्र लिखकर नक्शे सहित संपत्ति का संपूर्ण मांगा ब्‍यौरा

देहरादून: उत्तराखंड आवास एवं विकास परिषद की बोर्ड बैठक में उत्तर प्रदेश से संपत्‍ति बंटवारे के बाद उत्तराखंड के हिस्से में आने वाले सम्पत्ति के नियंत्रण एवं नियमन के विषय में चर्चा की गई। इस संबंध में उत्तर प्रदेश को पत्र लिखकर नक्शे सहित संपत्ति का संपूर्ण ब्‍यौरा भी मांगा गया है।उत्तराखंड आवास एवं विकास परिषद की बोर्ड बैठक ने UP को पत्र लिखकर नक्शे सहित संपत्ति का संपूर्ण मांगा ब्‍यौरा

प्रदेश के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने विधान सभा सभा कक्ष में उत्तराखण्ड आवास एवं विकास परिषद की बोर्ड बैठक ली। बैठक में आवास विकास परिषद को कुशलता पूर्वक संचालित करने के लिए प्रतिनियुक्ति पर अधिकारी तैनात करने सम्बन्धित प्रस्ताव पर चर्चा की गई तथा यह भी कहा गया कि जनपदों में स्थित आवास विकास परिषद की सम्पत्ति का नियंत्रण एवं नियमन जिला स्तरीय प्राधिकरण सचिव देखेंगे।

बैठक में मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अन्तर्गत लगभग एक लाख चार हजार आवास बनाने का लक्ष्य समय पर पूर्ण कर लिया जायेगा। इस दौरान सचिव शहरी विकास आरके सुधांशु, सचिव आवास नीतेश झा, अपर सचिव बीएसमनराल, उपाध्यक्ष एमडीडीए आशीष श्रीवास्तव, अपर आयुक्त आवास विकास परिषद आशीष त्रिपाठी इत्यादि मौजूद थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सीटों के ‘सम्मानजनक’ बंटवारे को लेकर CM नीतीश ने अमित शाह से की मुलाकात

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश