UP: बच्ची से रेप की कोशिश करने वाला सिपाही हुआ गिरफ्तार

दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में एक मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश करने वाला सिपाही पुलिस महकमे से बर्खास्त कर दिया गया है. यह कार्रवाई नोएडा के एसएसपी ने अंजाम दी. साथ ही उन्होंने संबंधित चौकी प्रभारी को भी लाइन हाजिर कर दिया है.

UP: बच्ची से रेप की कोशिश करने वाला सिपाही हुआ गिरफ्तार

नोएडा के एसएसपी/डीआईजी लव कुमार ने बताया कि कुलेसरा चौकी पर तैनात सिपाही नरेंद्र कुमार ने शनिवार की रात पुलिस चौकी के पास रहने वाली एक बच्ची से बलात्कार करने की कोशिश की थी. उस वक्त सिपाही शराब के नशे में धुत था.

डीआईजी के मुताबिक इस संबंध में शिकायत मिलते ही पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली. और आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया था. इस मामले की विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए. विभागीय जांच के दौरान सिपाही को दोषी पाया गया.

गोरखपुर लोकसभा: योगी की सीट से उपेंद्र शुक्ला होंगे उपचुनाव में BJP उम्मीदवार, फूलपुर से KS पटेल

रिपोर्ट के आधार पर ही एसएसपी/डीआईजी लव कुमार ने आरोपी सिपाही को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है. साथ ही उन्होंने कुलेसरा के पुलिस चौकी प्रभारी हरवीर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है. गौरतलब है कि कुलेसरा में रहने वाली मासूम बच्ची के साथ सिपाही नरेंद्र कुमार ने बलात्कार की कोशिश की थी. गिरफ्तारी के बाद उसे अदालत में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com