UP: प्रेमी संग विवाह करने पर अड़ी प्रेमिका ने थाने में खाया जहर, पुलिस रह गई देखती

- in उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के जगदीशपुरा थाने में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब प्रेमी संग विवाह की बात पर अड़ी किशोरी ने थाने में जहर खा लिया. आनन-फानन में किशोरी को पुलिस निजी अस्पताल ले गई. अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

UP: प्रेमी संग विवाह करने पर अड़ी प्रेमिका ने थाने में खाया जहर, पुलिस रह गई देखती
जानकारी के मुताबिक जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली किशोरी का काफी दिनों से मोहल्ले के युवक से प्रेम संबंध चल रहा था. इस बात का जब हाल ही में परिजनों को पता लगा तो उन्होंने विरोध किया. परिजनों के विरोध करने पर बीती 6 जनवरी को दोनों घर से भाग गए. इसके बाद किशोरी के परिजनों ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया.

आलू कांड: आरोपियों के समर्थन में उतरे अखिलेश, बोले-एसएसपी को देंगे यश भारती

बताते हैं कि गुरुवार रात किशोरी प्रेमी संग थाने पहुंची, जिसकी सूचना मिलने पर शुक्रवार सुबह दोनों के घरवाले भी थाने आ गए. बताते हैं कि परिजनों के सामने भी दोनों एक-दूसरे से शादी करने की बात पर अड़े रहे. युवक के साथ युवती भी पुलिस की अभिरक्षा में थी. इस बीच मामला कुछ शान्त हुआ तो युवती के घर वालों ने उसे खाने के लिए कचौड़ी दी. बताते हैं कि युवती ने खाने में चूहे मारने की दवा मिला दी और खाने लगी. तभी परिवार की एक महिला ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया. शोर सुनकर पुलिस आ गई. आनन-फानन में पुलिसवाले किशोरी को निजी अस्पताल में ले गए. जहां इलाज के बाद युवती की हालत अब हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

लेनोवो ने अल्ट्रा स्लिम लैपटॉप्स की नई श्रृंखला पेश की

लखनऊ : स्मार्टफोन ने हमारे द्वारा टेक्नॉलॉजी का