यूपी: देर रात एक मकान में लगी आग, चार लोग झुलसे

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र के जवही नरेंद्र गांव के गौरहा बाजार में रविवार की देर रात एक मकान में लगी आग में मकान में रहने वाले दो बच्चों सहित चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए। शोर सुनकर पहुंचे गांव वालों ने किसी तरह से फाटक खोलकर झुलसे लोगों को बाहर निकाला। झुलसे सभी लोगों को बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

Loading...

रविवार की रात में गांव के रहने वाले रिटायर्ड दरोगा श्याम सुन्दर प्रसाद अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ घर में सो रहे थे। देर रात घर में आग लग गई। आग की लपटें और धुआं की वजह से दम घुटने लगा तो श्याम सुंदर प्रसाद की नींद खुली और शोर मचाया।
पत्नी व बच्चों को आग से बचाने के लिए दरवाजे की तरफ भागे लेकिन फाटक बाहर से बंद था। आग में झुलसे लोगों ने शोर मचाया तो गांव के लोग वहां पहुंचे तो फाटक बाहर से बंद था। लोगों ने किसी तरह से फाटक खोला और आग में घिरे चारों लोगों को बाहर निकाला। चारों गंभीर रूप से झुलस चुके थे। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।
इस संबंध में तरयासुजान के एसओ सुनील कुमार सिंह का कहना है कि घटना की जानकारी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पारिवारिक कलह की चर्चा हो रही है लेकिन अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले की छानबीन चल रही है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *