UP : अब इस नेता की बिगड़ी तबीयत, मेदांता शिफ्ट

जुबिली स्पेशल डेस्क
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आलम तो यह है कि बुधवार को 6711 नए पॉजिटिव केस मिले हैं। इसके साथ ही छह सितंबर को 6777 और आठ सितंबर को 6743 मरीज मिले थे। अगर इस महीने के नौ दिनों की बात की जाये तो आंकड़ा 50 हजार जा पहुंचा है।
कोरोना नेताओं को भी अपना शिकार बना रहा है। सांसद रीता बहुगुणा जोशी को भी कोरोना हुआ था। इसके बाद उनको एसजीपीजीआई भर्ती कराया गया था लेकिन बुधवार को अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई है।
यह भी पढ़ें : भारत-चीन सीमा पर स्थिति बहुत खराब, अमेरिका दोनों देशों की मदद करना पसंद करेगा: डोनाल्ड ट्रंप
यह भी पढ़ें : अमेरिका ने अपने नागरिकों से क्यों कहा कि भारत की यात्रा न करें
आनन-फानन में उनको दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। एसजीपीजीआई से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें देर शाम व एयर एम्बुलेंस से मेदांता के लिए रवाना किया गया है। पीजीआई के निदेशक प्रो. आरके धीमान ने बताया कि शाम करीब साढ़े छह बजे उन्हें एयर एम्बुलेंस से मेदांता भेजा गया। उनके रात दिल्ली पहुंचने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि कल रात में उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। ज्ञात हो कि सांसद की बहू रिचा और पोती को भी कोविड-19 की वजह से मेदांता में शिफ्ट किया जा रहा है। बता दें कि रीता बहुगुणा जोशी के पति पीसी जोशी पहले से ही वहां पर भर्ती है।
यह भी पढ़ें : अमेरिका- भारत और सऊदी हुए एक तो इमरान की बढ़ी धड़कने
यह भी पढ़ें : 5 जी तकनीक पर काम करने के लिए एक साथ आए भारत-अमेरिका और इजरायल
हाल के दिनों में कोरोना आम आदमी के साथ-साथ नेताओं को अपनी चपेट लेता दिख रहा है। यूपी में कोरोना की वजह से दो कैबिनेट मंत्रियों-कमला रानी वरुण और चेतन चौहान की मौत हो गई थी।

Back to top button