UP के राज्यमंत्री का ऑडियो हुआ लीक, पत्रकार को दी जिंदा जलाने की धमकी

लखनऊ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच सूबे के राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के खिलाफ तालिबानी फरमान सुनाते हुए एक पत्रकार को जिंदा जलाने की धमकी देने की पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुशीनगर की हाटा सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के खिलाफ एक राष्ट्रीय दैनिक अखबार के स्थानीय मनोज गिरि ने जिंदा जलाने की धमकी देने की शिकायत की है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक राजू बाबू सिंह से मुलाकात करके मंत्री के साथ अपनी बातचीत की आडियो क्लिप भी दी है।

महिला से रेप की कोशिश में स्वामी ओम पर मामला दर्ज, जाएंगें जेलअभी अभी: वोटर कार्ड से जुड़ी इस बड़ी खुशखबरी को पढ़कर, खुशी से नाचने लगेंगे आप

फोन पर दी जान से मारने की धमकी
गिरि का आरोप है कि मंत्री राधेश्याम सिंह ने दोपहर उसे फोन करके कहा कि तुम मेरे बारे में गलत खबरें लिखकर अफवाहें फैलाते हो जिससे मुझे चुनाव में नुकसान होगा। अगर तुम नहीं मानोगे तो चार मार्च को अपने यहां मतदान के बाद तुम्हें मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दूंगा। पत्रकार ने पुलिस अधीक्षक राजूबाबू सिंह को इस सिलसिले में तहरीर भी दी है। सिंह ने मोबाइल क्लिपिंग सुनकर जांच की बात कही है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button