UP के प्रयागराज में एक व्यक्ति की गोली मारकर कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. कर्नलगंज में सोमवार रात बाइक सवार हमलावरों ने व्यक्ति को गोली मार दी. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंचे एसपी शहर ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि मामला दर्ज किया जा रहा है. मृतक के खिलाफ भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. मामले की जांच की जा रही है.

उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों उत्पात मचा रहे हैं. सोमवार रात प्रयागराज में एक व्यक्ति को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी है. यह घटना प्रयागराज के कर्नलगंज इलाके की है, जहां पर व्यक्ति को बदमाश ने गोली मारी है. घटना के बारे में एसपी सिटी ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि हमने मामले में केस दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि हमारे पास इस बात की जानकारी है कि जो व्यक्ति मारा गया है, उसके उपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, हम मामले की जांच पड़ताल जारी है. प्रयागराज में 24 घंटे में हत्या दो मामले सामने आए हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले रविवार को प्रयागराज में एक वकील को उसके घर में घुसकर बदमाशों ने मार दिया था. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची तो मौके पर घायल वकील सुशील पटेल जिंदा थे. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वकील की मौत की खबर जैसे ही फैली जिला कचहरी के अधिवक्ता पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए और हंगामा शुरू शुरू हो गया. पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया और रात में जांच के लिए दो टीमें गठित कर दी हैं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाओं के साथ बदमाशों के एनकाउंटर का दौर भी जारी है. सोमवार को एसटीएफ ने ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर के बाद एक बदमाश को धर दबोचा था वहीं सोमवार रात में  मुजफ्फरनगर के मीरापुर में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया. बदमाश का नाम आदेश बताया जा रहा है और उसके पास से एक बाइक और एक देसी पिस्तौल बरामद हुई है.

Back to top button