UP के रामपुर में फर्जी सीआईडी अफसर अपने सहयोगी के साथ हुआ गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर…

उत्तरप्रदेश के रामपुर में पुलिस ने फर्जी सीआईडी अफसर को गिरफ्तार किया है. सिविल लाइंस पुलिस ने फर्जी सीआईडी अफसर के साथ उसके सहयोगी को भी गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि फर्जी सीआईडी अफसर अपने सहयोगी के साथ लोगों को धमकाकर वसूली करता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फर्जी सीआईडी अधिकारी पर आरोप है कि वह पटवाई इलाके के एक प्रधान से डेढ़ लाख रुपए ऐंठने की फिराक में था. पुलिस ने उस फर्जी अधिकारी के पास से नकली पिस्तौल, नकली पहचान पत्र और एक वॉकी टॉकी बरामद किया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है, वह कोई अधिकारी नहीं है और न ही सीआईडी से जुड़ा है.

दरअसल पटवाई के प्रधान को कई दिनों से फोन कर पैसे की मांग की जा रही थी. फोन करने वाला व्यक्ति खुद को सीआईडी अधिकारी बता रहा था. प्रधान ने इसकी शिकायत पुलिस से की. फर्जी अधिकारी प्रधान को किसी होटल में पैसे के साथ बुला रहा था. उस होटल में वह शख्स जैसे पहुंचा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला कि वह कोई अधिकारी नहीं है. पुलिस के मुताबिक जांच अभी जारी है. यह पता लगाया जा रहा है कि वह इससे पहले कितने लोगों से ठगी कर चुका है.

Back to top button