वोडाफोन में 21 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा, जाने धमाका प्लान

रिलायंस जियो से मुकाबले के बीच वोडाफोन ने एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है, जिसमें एक दिन की वैलिडिटी के साथ एक घंटे के लिए अनलिमिटेड 3G/4G डेटा का एक्सेस दिया जाएगा. इस प्लान की कीमत 21 रुपये रखी गई और इसका मुकाबला जियो के 19 रुपये वाले प्लान से रहेगा.

वोडाफोन में 21 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा, जाने धमाका प्लान जियो के 19 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें केवल 150MB 4G डेटा ही दिया जाता है. हालांकि इसकी वैलिडिटी एक दिन की है. साथ ही इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल, 20 SMS और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. ऐसे में समझा जा सकता है कि वोडाफोन का ये प्लान उन ग्राहकों के लिए उतारा गया है, जिन्हें कम समय के लिए ज्यादा डेटा की जरुरत है.

कुछ समय पहले वोडाफोन इंडिया ने 299 रुपये वाला अपना एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया था. ये प्लान मध्य-प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल के ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है. इस 299 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 3G या 4G की जगह 2G डेटा दिया जाएगा. डेटा के अलावा ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल और SMS का भी फायदा मिलेगा.

ग्राहकों को इस प्लान में प्रतिदिन 1GB डेटा के साथ पूरी वैलिडिटी के दौरान प्रतिदिन 100SMS भी दिया जाएगा. हालांकि अनलिमिटेड कॉल में रोजाना और हफ्ते को लेकर कुछ लिमिट जरूर रहेगी. इस ऑफर का लाभ केवल मध्य-प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल के ग्राहक ही ले पाएंगे.  

इस प्लान में ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 56GB डेटा का लाभ मिलेगा. साथ ही अनलिमिटेड कॉल का फायदा रोमिंग पर भी लिया जा सकेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है. हालांकि कॉल में रोजाना 250 मिनट और 1000 मिनट की बाध्यता रहेगी.

Back to top button