बिना शादी प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, बॉलीवुड में मचा हडकंप

बॉलीवुड में किसी अभिनेत्री के शादी से पहले प्रेगनेंट होना कोई नई बात नहीं है। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो शादी किये बिना की प्रेग्नेट हो चुकी हैं।

लेकिन, आज इस लिस्ट में एक ऐसा नाम सामने आया है जिसपर शायद ही किसी को यकीन हो। यह एक मशहूर एक्ट्रेस है और कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बिना शादी के प्रेंगनेट होने की खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर फैल रही हैं।

आपको बता दें कि फिल्‍मी दुनिया में बहुत सारे कपल्‍स रिलेशशिप में रहते हैं। इनमें से कई ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो शादी से पहले प्रेंगनेट हो चुकी हैं। लेकिन, आज हम आपको जो नाम बताने जा रहे हैं उसके बारे कोई सोच भी नहीं सकता। दरअसल, इन दिनों नरगिस फाखरी की प्रेगनेंसी की खबर वायरल हो रही है।

इन दिनों नरगिस फाखरी की प्रेगनेंसी की खबर वायरल हो रही है इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब आइफा अवार्ड के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी की कुछ तस्वीरें सामने आईं।

व‍िदेश में धड़क ने मचाया तहलका, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

 

इन तस्वीरों में नरगिस फाखरी का पेट कुछ उभरा उभरा सा नजर आ रहा था। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद बॉलीवुड के गलियारों में नरगिस के प्रेगनेंट होने की खबरे छाने लगी। इस बात का पता जल्द ही नरगिस को भी चल गया। इस खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए नरगिस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया – “ब्रेकिंग न्यूज़! हैमबर्गर ने इनकार कर दिया कि यह उसका है।”

 

इस खबर के वायरल होने के कुछ दिनों बाद नरगिस एयरपोर्ट पर नजर आईं। जहां वो कैमरा देखकर अपना मुंह छुपाने लगीं। इन तस्वीरों में भी नरगिस प्रेगनेंट लग रही थीं। इसके बाद जब नरगिस ने मीडिया से बात की तो उन्होंने कहा की वो अपना मुंह इसलिए छुपा रही थीं कि कोई फोटोग्राफर उनकी तस्वीर न ले सके। 

 

Back to top button