चेम्सफोर्ड: ईशांत शर्मा और उमेश यादव के दो-दो विकेटों के दम पर भारत ने तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को एसेक्स काउंटी को बैकफुट पर धकेल दिया. भारत ने अपनी पहली पारी में 395 रन बनाए. वहीं एसेक्स ने दिन का खेल खत्म होने तक 237 रनों पर अपने पांच विकेट खो दिए. वह अभी भी भारत से 158 रन पीछे है.प्रैक्टिस मैच में चमके उमेश और इशांत

उमेश और ईशांत ने एक-एक विकेट लेकर 45 के कुल स्कोर पर एसेक्स को कमजोर कर दिया था. कप्तान टॉम वेस्ले (57) और मिशेल काइल पेपर (68) ने टीम को संभाला. शार्दूल ठाकुर ने टॉम को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा. उन्होंने 89 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके लगाए.

पेपर को ईशांत ने 169 के कुल स्कोर पर बोल्ड किया. पेपर ने 74 गेंदों का सामना किया और 15 चौके जड़े. ऋषि पटेल (19) को उमेश ने अपना दूसरा शिकार बना एसेक्स को पांचवां झटका दिया. विकेटकीपर जेम्स फोस्टर (नाबाद 23) और पॉल वाल्टर (नाबाद 22) ने इसके बाद कोई और विकेट नहीं गिरने दिया.

इससे पहले, भारत ने दिन की शुरुआत छह विकेट के नुकसान पर 322 के स्कोर के साथ की. 82 रनों पर नाबाद लौटने वाले दिनेश कार्तिक दूसरे दिन अपने खाते में एक भी रन नहीं जोड़ पाए. छह रन बाद करुण नायर (4) भी पवेलियन लौट गए. रवींद्र जडेजा (15) और ऋषभ पंत (नाबाद 34) ने भारत को मजबूत स्कोर दिया. जडेजा के रूप में भारत ने अपना आखिरी विकेट खोया. एसेक्स के लिए पॉल वाल्टर ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए.