उदित नारायण के बेटे ने कहा- तेरी चड्डी न उतारी मैंने तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं!

जाने माने बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक एयरलाइन के स्टाफ मेंबर को धमकाने और आप्पतिजनक शब्दों को इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो सामने आया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आदि‍त्य को रायपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइन के स्टाफ पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. खबरों के मुताबिक, आदित्य उस समय आपे से बाहर हो गए जब उन्हें कैबिन लिमिट से ज्यादा सामान ले जाते हुए एयरपोर्ट पर रोक लिया गया. वीडियो में स्टाफ मेंबर पर गुस्साए आदि‍त्य को ये कहते हुए देखा जा सकता है कि पहले स्टाफ ने उनके साथ गाली गलौज शुरू की. ये कहते हुए आदित्य गुस्से में इस कदर आपे से बाहर हुए कि स्टाफ मेंबर को धमकी देते हुए बोले, ‘अगर तेरी चड्डी ना उतार दी तो मेरा नाम भी आदित्य नारायण नहीं. ये कहने के बाद आदित्य बोले, ‘कभी ना कभी तो मैं मुंबई पहुंचूंगा ही ना फिर देखता हूं.’

लगेज को लेकर हुई थी नोकझोक

रायपुर एयरपोर्ट पर अतिरिक्त लगेज के मुद्दे पर बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण और इंडिगो कर्मियों के बीच जमकर बहसबाजी हुई. ये विवाद इतना बढ़ा कि आदित्य ने इंडिगो कर्मियों को देख लेने तक की धमकी दे डाली. आदित्यरायपुर एक इवेंट में गाना गाने आये थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद वो रायपुर से मुंबई जा रहे थे. इंडिगो प्रबंधन के मुताबिक आदित्य को अतिरिक्त लगेज के लिए लगभग 13 हजार रूपये इंडिगो को देने थे, लेकिन वह 10 हजार रूपये देने पर अड़े थे.  जिस समय इंडिगो कर्मचारियों से आदित्य की तू तू मैं मैं हो रही थी उस वक्त किसी पैसेंजर ने मौके का वीडियो मोबाइल पर बना लिया.

आदित्य नारायण की  मां ने जानें इस घटना पर क्या कहा

आदित्य नारायण की मां दीपा नारायण की आजतक से हुई बातचीत में उन्होंने इस मामले पर कुछ भी कहने से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है वह इस मसले पर कुछ नहीं कह सकतीं. उदित भी रिकॉर्डिंग के चलते घर पर नहीं हैं. आदि‍त्य के बारे में पूछे जाने पर दीपा नारायण ने कहा कि वह शूटिंग में व्यस्त हैं और इस वक्त कहां शूटिंग कर रहे हैं वो इस बारे में कुछ नहीं कह सकती.

खैर आदित्य नारायण बॉलीवुड में तो अपने काम को लेकर कुछ खास फेमस नहीं हो पाए. लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके पिता उदित नारायण का नाम तो बदनाम जरूर हो सकता है. इस पूरे वाकये को देखते हुए उदित के हिट सॉन्ग पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा गाना याद आ रहा है. खैर आदित्य पापा का बड़ा नाम करने से तो अभी काफी दूर नजर आ रहे हैं लेकिन पब्लि‍क में इस तरह पेश आने से वह पिता का नाम बदनाम जरूर कर रहे हैं.

आदित्य के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो आदि‍त्य  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म गोलियां की रासलीला राम-लीला में गाना गा चुके हैं. उन्होंने 2010 की फि‍ल्म शापित से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.

https://youtu.be/6em-o2HHDD8

Back to top button