उत्तराखंड नगर निकाय की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी यूकेडी डेमोक्रेटिक

देहरादून: उत्तराखंड क्रांति दल (डेमोक्रेटिक) के केंद्रीय अध्यक्ष बलवेंद्र सिंह नेगी ने भाजपा-कांग्रेस पर प्रदेश को लूटने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दोनों ही राजनीतिक दलों ने प्रदेश की जनाकांक्षाओं के बजाय निजी स्वार्थों को तवज्जो दी है। दुर्भाग्य की बात है कि ऐसे में क्षेत्रीय दल यूकेडी लोगों को अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतर पाई। अब यूकेडी डेमोक्रेटिक प्रदेश को मजबूत राजनीतिक विकल्प देगी।उत्तराखंड नगर निकाय की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी यूकेडी डेमोक्रेटिक

प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में यूकेडी (डेमोक्रेटिक) के केंद्रीय अध्यक्ष नेगी ने भाजपा-कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दोनों ही दलों के कार्यकाल में भ्रष्टाचार, वन माफिया, खनन, शराब, भूमाफिया का राज रहता है। सत्ता से दूर होकर दल प्रदेश के हित की बात करते नजर आते हैं और सत्ता में आकर मलाई खाने लग जाते हैं।

उन्होंने कहा कि इस समय प्रदेश का विकास पूरी तरह से बाधित हो गया है। ऐसे में प्रदेश को एक क्षेत्रीय मजबूत राजनीतिक विकल्प की जरूरत है। कहा कि आगामी नगर निकाय चुनाव में पार्टी सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी। लोकप्रिय एवं मेहनती युवा व मातृशक्ति को प्रत्याशी बनाया जाएगा। वार्ता में अनु पंत, ज्योति बडोनी, भूपेंद्र, राजेंद्र रावत समेत कई अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यह मंदिर है एकता का प्रतिक जहां हिंदू-मुसलमान दोनों नवाते हैं सिर, ऐसे होती है यहां पूजा

जयपुर।विश्व प्रसिद्ध बाबा रामदेव का 633वां वार्षिक मेला