जान्हवी कपूर के घर में काम कर रहे दो नौकर निकले कोरोना पॉजिटिव

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने बताया कि उनके घर की दो और नौकरों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। में छपी खबर के अनुसार दो और नौकरानियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया हैंl  कुछ दिन पहले बॉलीवुड निर्माता बोनी कपूर ने एक बयान जारी किया थाl इसमें उन्होंने बताया था कि उनके घर के नौकर को दुर्भाग्यवश कोरोना हो गया है। जिसके बाद अंधेरी पश्चिम में उनकी इमारत ग्रीन एकड़ की विंग को सील कर दिया गया था।

और अब स्पॉटबॉय को पता चला है कि बोनी के दो और नौकरों का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया हैं। हमने पुष्टि के लिए बोनी कपूर से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन वह टिप्पणी के लिए अनुपलब्ध रहे। हालांकि जब ओशिवारा पुलिस स्टेशन पीआई दयानंद बांगर से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि की।

अपने बयान में बोनी ने लिखा था कि वह 2-3 दिनों से अस्वस्थ थे और इसलिए हमने उनका परीक्षण करवाया। बयान में आगे कहा गया है, ‘घर पर सब ठीक हैं और हममें से किसी को भी लक्षण नहीं दिख रहा है। वास्तव में लॉकडाउन शुरू होने के बाद से हम घर से बाहर नहीं निकले हैं। हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के आभारी हैं। हम बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम द्वारा दिए गए निर्देशों और सलाह का पूरी निष्ठा से पालन करेंगे। हमें यकीन है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगा और हमारे साथ घर वापस आएगा।’ बाद में जान्हवी कपूर ने भी इसी बारे में पोस्ट किया था और सभी को घर पर रहने की सलाह दी थी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड के कई कलाकारों या उनके परिवार वालों को भी कोरोना हुआ हैंl हालांकि वह इस बिमारी से डरे हुए नहीं हैं बल्कि सतर्क है और अपना इलाज करा रहे हैंl जान्हवी कपूर कई फिल्मों में काम कर चुकी हैंl उन्होंने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया हैंl वह जल्द कई फिल्मों में काम करती नजर आएंगीl 

Back to top button