मेरठ में दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, कार्बाइन भी बरामद

मेरठ। अपराधियों के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस को आज मेरठ में बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने मुठभेड़ में दो शातिर अपराधियों को ढेर कर दिया। इनके पास से कार्बाइन भी मिली है। हिमांशु उर्फ नरसी तथा धीरज नाम के इन बदमाशों पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित था।मेरठ में दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, कार्बाइन भी बरामद

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सरधना रोड पर पदम कोल्ड स्टोर के पास आज सुबह कंकरखेड़ा थाना पुलिस और एसटीएफ की टीम की बाइक सवार दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें दोनों बदमाश मारे गए। यह दोनों ही बदमाश दौराला थाना क्षेत्र में मटोर गांव के सामने हाईवे पर महविश दुल्हन हत्याकांड में वांछित चल रहे थे। बदमाशों से भारी संख्या में असलहा भी बरामद हुआ है।

सरधना रोड पर पुलिस व एसटीएफ बाइक सवार दो बदमाशों का पीछा कर रही थीं। पुलिस परतापुर की तरफ से हाईवे पर होते हुए बदमाशों का पीछा करती हुई सरधना रोड पर पहुंची थी। पदम कोल्ड स्टोर के पास पहुंचते ही बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। फायरिंग करते हुए बदमाश बाइक को सड़क पर छोड़ जंगल की ओर भागे। जिसके बाद पुलिस व एसटीएफ की टीम ने इन बदमाशों की घेराबंदी कर दी। करीब आधे घंटे तक दोनों तरफ से फायरिंग की गई।

फायरिंग में दोनों बदमाश मारे गए। बदमाशों की पहचान मोदीनगर निवासी हिमांशु उर्फ नरसी व शताब्दी नगर प्रतापपुर निवासी धीरज के रूप में हुई है। दोनों ही बदमाशों पर 25-25 का इनाम घोषित था। दोनों बदमाश दौराला हाईवे पर हुए मेहविश दुल्हन हत्याकांड में भी वांछित चल रहे थे। परतापुर में हाईवे पर बिग बाइट रेस्टोरेंट के सामने भी बदमाशों ने वरना कार लूट को अंजाम दिया था। तभी से पुलिस और एसटीएफ को बदमाशों की तलाश में थी। मुठभेड़ के के दौरान मौके पर एसएसपी राजेश कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ पहुंचे और इस पूरे प्रकरण की जानकारी की।

कार्बाइन बरामद

बदमाशों के कब्जे से कार्बाइन भी बरामद हुई है, जिसे देख कर पुलिस अफसर भी हैरत में है। माना जा रहा है कि यह कार्बाइन बदमाशों ने पुलिस से लूटी होगी। जिस की पड़ताल शुरू कर दी गई है। दो पिस्टल व दो तमंचे 315 और 32 बोर के साथ कारतूस भी बरामद हुए हैं, जो बाइक के बैग में रखे थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग्रीटिंग कार्ड प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार सीएमएस छात्रा को

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) की