Video: McDonald’s में दो लड़कियों का दंगल, फटे कपड़े, चले थप्पड़

- in गजब

अमेरिका का एक हैरान कर देना वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं  McDonald’s  में बेहद ही खतरनाक तरीके से लड़ रही हैं, यह भयंकर लड़ाई कस्टमर और कस्टमर के बीच में हो रही हैं. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि यहां पर आई एक कस्टमर ने McDonald’s से एक सोडा चोरी कर लिया है, सोडा चोरी करते वक्त एक कर्मचारी नें उस कस्टमर को देख लिया जिसके बाद ही दोनों में खूब जमकर लड़ाई शुरू हो गई.

कर्मचारी-कस्टमर के बीच जमकर  लड़ाई

इस वायरल वीडियो को नेवादा की रहने वाली लड़की मैरी डेयाग ने अपने मोबाइल से कैद करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. डेयाग भी उस वक्त McDonald’s में बैठकर ही खाना खा रही थी. इस वीडियो में आपको साफ-साफ दिखाई देगा कि  एक कस्टमर जैसे ही सोडा चुराती हैं तभी वहां की एक कर्मचारी उसे देख लेती हैं,और वह गुस्से में  तुरंत अपने हाथ में पकड़े हुए फ्रेंच फ्राइज और मिल्कशेक उसके ऊपर फेंक देती हैं.

Daily Mail की खबर के मुताबिक इसके बाद वह कर्मचारी लड़की को पकड़ती हैं और बुरी तरह से पीटना शुरू कर देती है. लड़की भी उस कर्मचारी को मारने की कोशिश करती हैं, लेकिन वहां मौजूद बाकी के कर्मचारी उसे रोक लेते हैं. इसके बाद फिर से उस कस्टमर  महिला को पकड़ लेते हैं और दोबारा से उस  के बालों को पकड़कर खूब पीटा जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

1 साल के बाद वापसी कर रहे लसिथ मलिंगा ने रचा इतिहास, तोड़ डाले एक साथ 3 विश्व रिकॉर्ड

आज हम एक ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी की बात