शराब को लेकर दो दोस्तों में की लड़ाई जेल पर जाकर हुई खत्म, पढ़े पूरी खबर

शराब को लेकर दो दोस्तों में शुरू हुई लड़ाई जेल पर जाकर खत्म हुई. एक ब्रिटिश कोर्ट (British Court) ने 18 वर्षीय आरोपी युवती को बंधक बनाने और मारपीट का दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया है. लड़ाई दोषी ठहराई गई युवती के 18वें जन्मदिन (Birthday) पर हुई थी. चूंकि अब वो कानूनन बालिग हो गई है, इसलिए उसे जेल भेजा गया है.

मारने की दे रही थी धमकी

‘डेली मेल’ की खबर के अनुसार, इंग्लैंड के लीमिंगटन स्पा शहर में रहने वालीं क्लैरिटी कैनेडी (Clarity Kennedy) ने अपनी दोस्त को काफी देर तक घर में ही कैद कर लिया था. इसके अलावा, वो बार-बार उसे मारने की धमकी दी रही थी. इतना ही नहीं कैनेडी ने दोस्त के सिर पर शराब की खाली बोतल भी मार दी थी. दरअसल, कैनेडी इस बात से नाराज थी कि दोस्त ने उसकी महंगी शराब पी ली थी.

ये भी पढ़ें -नोबल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने ब्रिटेन में किया निकाह, जानें कौन है उनका शौहर

8 हजार रुपये की थी बोतल 

अदालत में सुनवाई के दौरान पुलिस ने बताया कि मिस क्रीडन (Miss Creedon) अपनी दोस्त क्लैरिटी कैनेडी के 18वें जन्मदिन की पार्टी में उसके घर गई थीं. वहां उन्होंने कैनेडी की शराब की बोतल खत्म कर डाली, जब बर्थडे गर्ल को इसका पता चला तो वो आगबबूला हो गई. कैनेडी ने क्रीडन से बोतल के 80 पाउंड (करीब 8 हजार रुपये) मांगे, जिससे उन्होंने इनकार कर दिया. इसे लेकर दोनों में जमकर लड़ाई हो गई.

14 महीने गुजरेंगे जेल में

नाराज क्लैरिटी कैनेडी ने अपनी दोस्त को बंधक बना लिया और चाकू दिखाकर उसे डराने लगी. कुछ घंटों के हॉरर के बाद मिस क्रीडन किसी तरह कैनेडी के चंगुल से निकलने में कामयाब रहीं. इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना के बारे में बताया. शुरुआत में बर्थडे गर्ल आरोपों से इनकार करती रही, लेकिन बाद में उसने अपना जुर्म कबूल लिया. अदालत ने क्लैरिटी कैनेडी को दोषी करार देते हुए 14 महीने जेल की सजा सुनाई है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + eight =

Back to top button