राजस्थान में दिल्ली की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजस्थान के चूरू रेलवे स्टेशन के पास एक कमरे में दिल्ली की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस उप अधीक्षक ममता सारस्वत ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के मामले में चूरू जिले के इन्द्रपुरा निवासी विक्रम सिंह और चैनपुरा के बुल्ला उर्फ सुनील को गिरफ्तार किया गया है। एक अन्य राजू नट को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

यह है मामला

पुलिस ने अनुसार असम की मूल निवासी 25 वर्षीय एक युवती ने पुलिस में रिपार्ट दी थी कि वह कुछ समय से दिल्ली में रह रही है। उसके मां और भाई असम में रहते हैं। दिल्ली में उसका परिचय सुनील से हो गया । सुनील ने उसे चूरू में काम दिलाने के बहाने बुलाया था। इस पर वह 11 फरवरी को बस में दिल्ली से चूरू पहुंची थी। बस स्टैण्ड पर चार युवक जीप लेकर मिले जिन्होंने बताया कि उन्हे सुनील ने भेजा है। वह किसी काम में व्यस्त हो गया । इस पर वह उनके साथ चली गई । चारों उसे रेलवे स्टेशन के पास एक कमरे में ले गए। वहां रात में रहने और अगले दिन सुबह काम दिलाने की बात कही। इसके बाद चारों कमरे में बैठकर शराब पीने लगे। इस दौरान बातचीत में पता चला कि उनका नाम विक्रम सिंह, भवानी सिंह, बुल्ला उर्फ सुनील और देवेन्द्र सिंह है। शराब पीने के बाद चारों ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया ।

पीड़िता ने बताया कि चारों युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए । चिल्लाने पर पहले उसके साथ मारपीट की और फिर पहली मंजिल पर बने कमरे की खिड़की से बाहर फेंक दिया। युवती के हाथ और पैर में चोट आई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया है। दो आरेपित गिरफ्तार हो चुके हैं, शेष दो की तलाश की जा रही है। उनके एक साथी को हिरासत में लिया गया है। 

Back to top button