टीवी का पॉपुलर शो ”सावधान इंडिया ” हो गया बैन, कारण जानकर हैरान रह जायेंगे

दोस्तों सावधान इंडिया शो तो आप सब देखते ही होंगे. लेकिन अब आप सबके लिए एक ऐसी खबर है जिसे जानकर आप सब हैरान हो जाओग. दरअसल खबरे आ रही है की इस समय टीवी का एक पॉपुलर शो बंद होने जा रहा है. जबरदस्‍त टीआरपी से टीवी पर आने वाले शोज को मात देने वाला शो ” सावधान इंड‍िया ” बंद होने जा रहा है.

टीवी का पॉपुलर शो ”सावधान इंडिया ” हो गया बैन, कारण जानकर हैरान रह जायेंगे‘सावधान इंडिया’ को रातों-रात बंद करने का निर्देश जारी कर दिया गया है. मीडिया र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक, एंटरटेनमेंट चैनल ‘स्टार भारत’ ने शो के मेकर्स को अपना फैसला सुनाते हुए आदेश दिया है कि वे इसकी शूटिंग रोक दें. अगर ऐसा हुआ तो इस शो से जुडे सभी लोग एक दम से बेरोजगार हो जाएंगे. स्टार समूह ने पिछले साल ही लाइफ-ओके को स्टार भारत के तौर पर रीलॉन्च किया.

स्टार भारत में टीवी शोज को लेकर एक नई पॉलिसी का चुनाव किया गया. ‘सावधान इंडिया’ की प्रेजेंटेशन को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थीं. शो में जुर्म की सच्ची घटनाओं को दिखाने के तरीके पर सवाल उठाए जा रहे थे. यही वजह है कि चैनल को फौरन शो बंद करने का फैसला लेना पड़ा है. नई पॉल‍िसी के मुताब‍िक स्‍टार भारत ऐसे शोज द‍िखाएगा जो देश के शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों के दर्शकों को पसंद आए.

रिपोर्ट के मुताबिक शो में क्राइम स्टोरीज को दिखाने के तरीके और इसके निष्पादन को लेकर चैनल को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था. इसी के चलते अब चैनल ने शो को बंद करने का फैसला ले लिया है. चार सालों से टीवी दर्शकों का पसंदीदा शो बने रहने के बावजूद इस शो को बंद करने का फैसला चौंकाने वाला है.

Loading...

Check Also

विधानसभा चुनाव: राहुल-मोदी की जोर आजमाइश, दल-बदल और जातीय समीकरण का कॉकटेल

विधानसभा चुनाव: राहुल-मोदी की जोर आजमाइश, दल-बदल और जातीय समीकरण का कॉकटेल

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे क्या होंगे इसे लेकर कयासों और बनते बिगड़ते …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com