टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में आएगा एक बड़ा ट्विस्ट, साजिश के शिकार होंगे रमन-इशिता

- in मनोरंजन

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिससे आप सीरियल को लेकर और भी उत्साहित हो जायेंगे. गौरतलब है कि इससे पहले भी शोज में कई तरह के ट्विस्ट दिखाए गए जिससे शो की कहानी और भी रोमांचक होती जा रही है. कहानी के मुताबिक़ पिछले दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि सिम्मी ने अपनी मां तोषी को इशिता के खिलाफ जिसके चलते इशिता के मौत की खबर फ़ैल गई.

हालांकि जल्द ही पता चल गया कि इशिता के मौत की खबर झूठी है और अब खबर आई है कि जल्द ही शो में बड़ा तमाशा देखने को मिलेगा. बताया जा रहा है कि परम इशिता और रमन से बदला लेने के लिए पीहू को किडनैप कर लेगा जिससे परम और रमन के बीच बहुत बड़ी लड़ाई होगी.

अब देखना यह है कि इशिता और रमन परम की कैद से पीहू को छुड़ा पाएंगे या नहीं. बता दें कि शो में इशिता के किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और रमन के किरदार में मशहूर अभिनेता करण पटेल नजर आ रहे हैं. यह शो जब से शुरू हुआ है तभी से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है और अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है. शो में नजर आ रहे सभी कलाकारों को भी लोग काफी पसंद करते हैं.

शो अपनी दिलचस्प कहानी के जरिये हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता है. शो की इशिता माँ यानी अभिनेत्री दिव्यांका इन दिनों छुट्टियां एन्जॉय करने के लिए अपने घर भोपाल गई हुई हैं जहां से वह लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि 1 घंटे में मचा दिया तहलका

टीवी की ना जाने कितनी ही अभिनेत्रियां हैं