लम्बे अरसे के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़

टीवी के चर्चित शो ‘स्वरागिनी’ में स्वरा की भूमिका के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस हैली शाह इन दिनों खूब सुर्खियों में है. बता दे कि हाल ही में हैली ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. हैली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत और प्यारी सी तस्वीरें शेयर करती है. ठीक उसी तरह उन्होंने एक बार फिर अपनी तस्वीर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.लम्बे अरसे के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़

इन तस्वीरों में हैली बड़े ही हॉट अंदाज़ में नजर आ रही है. वहीं उनके फैंस भी हैली की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है. बता दे कि हैली ने कक्षा 8 से ही अभिनय की शुरुआत कर दी थी. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत चर्चित शो गुलाल से की थी. इसके बाद वह टीवी के कई शोज में नजर आई लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी शो ‘स्वरागिनी’ से मिली. इस शो के जरिये वह घर घर में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई.

इस शो में उनके साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश मुख्य में थी. इन दोनों स्टार्स ने इस शो में बहनो की भूमिका निभाई थी. वहीं हैली के साथ अभिनेता वरुण कपूर मुख्य भूमिका में थे. गौरतलब है कि सीरियल के दौरान इन दोनों के अफेयर के खूब चर्चे हुए थे. हालांकि बाद में इन साब बातों को अफवाह मात्र बताया गया. वहीं अभिनेता वरुण कपूर एक शादीशुदा व्यक्ति है.

Back to top button