Truecaller ने लॉन्च किए मजेदार फीचर्स, अब यूजर्स…

Truecaller ने गुरुवार को तत्काल संदेश, स्मार्ट कार्ड साझा करना, स्मार्ट एसएमएस, भेजे गए चैट संदेशों को एडिट करने की क्षमता और डिफॉल्ट दृश्य सेट करने सहित बिल्कुल नए अपडेट पेश किए. कंपनी के अनुसार, ऐप में नई विशेषताएं आज की पीढ़ी के लिए एक रोमांचक एडिशन हैं क्योंकि वे न केवल कार्यात्मक उपकरण हैं, बल्कि हमारी तेज-तर्रार दुनिया में समय बचाने वाली भी है. 

क्या कहां Truecaller India के MD ने?

ट्रकॉलर इंडिया के प्रोडक्ट ऑफिसर और मैनेजिंग डायरेक्टर ऋषि झुनझुनवाला ने एक बयान में कहा, “ये सुविधाएं सभी के लिए संचार को सुरक्षित और अधिक कुशल बनाने के लिए हमें हमारे मिशन के करीब ले जाती हैं. ट्रकॉलर एक शक्तिशाली संचार केंद्र के रूप में विकसित हुआ है और जो लोग ऐप का पूर्ण रूप से उपयोग करना चाहते हैं, उनके लिए ये सुविधाएं अत्यधिक मूल्य जोड़ देंगी. विशेषताएं मजेदार और उपयोग में आसान हैं और हमारे डेली मैसेज में हमारे सामने आने वाली कई समस्याओं को हल कर सकती हैं.”

ऐसे करना होगा इस्तेमाल

तत्काल संदेश सुविधा आपको कस्टम नोटिफिकेशन के साथ महत्वपूर्ण या समय के प्रति संवेदनशील संदेशों के लिए रिसीवर का ध्यान आकर्षित करने की अनुमति देती है. तत्काल संदेश प्राप्तकर्ता की स्क्रीन पर उच्च दृश्यता के साथ पॉप अप होगा, भले ही कोई अन्य ऐप खुला हो और जब तक प्राप्तकर्ता इसे पढ़ नहीं लेता तब तक गायब नहीं होगा

एक सेट डिफॉल्ट लॉन्च स्क्रीन के साथ ट्रकॉलर यूजर अब ऐप के पहली बार लॉन्च होने पर उसकी डिफॉल्ट उपस्थिति का चयन करने में सक्षम होंगे. कॉल या संदेश टैब पर एक साधारण लॉन्ग-प्रेस के साथ, इसे डिफॉल्ट दृश्य के रूप में सेट किया जा सकता है. अगली बार जब ऐप खोला जाएगा, तो यह डिफॉल्ट रूप से खुल जाएगा.

नए अपडेट के साथ, आप प्राप्तकर्ता द्वारा देखे जाने के बाद भी चैट संदेश में बदलाव कर सकते हैं. आप चैट संदेशों को भेजने के बाद किसी भी समय संपादित कर सकते हैं और यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि संपादन एसएमएस के लिए नहीं, केवल ट्रकॉलर चैट के लिए उपलब्ध है. अब, आप स्मार्ट कार्ड को एक इमेज के रूप में साझा कर सकते हैं ताकि जानकारी आसानी से कोई भी पढ़ सके, चाहे वे ट्रकॉलर का उपयोग करें या नहीं.

Back to top button