आयरन मैन के 7वें पार्ट के साथ खत्म होगा टॉनी स्टार्क का रोल?

मार्वल कॉमिक्स पर आधारित एक्शन मूवी सीरीज आयरन मैन की नई फिल्म ‘एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ आने को तैयार है. आयरन मैन के प्रशंसक बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. ये आयरन मैन सीरीज का 7वां पार्ट होगा.

आयरन मैन के 7वें पार्ट के साथ खत्म होगा टॉनी स्टार्क का रोल?एक के बाद एक फिल्म के ट्रेलर रिलीज किए जा रहे हैं. इस बार टॉनी स्टार्क का किरदार पहले से ज्यादा शक्तिशाली और निपुणता के ज्यादा करीब पाया जाएगा. थेनॉस और स्टार्क के बीच पहले से जबरदस्त घमासान देखने को मिलेगी.

सीरीज की इस फिल्म के बारे में ट्रेलर को देखते हुए ये संकेत लगाया जा रहा है कि टॉनी स्टार्क के किरदार का यहां अंत हो जाएगा. जारी किए गए ट्रेलर्स में अच्छाई पर बुराई को हावी होते हुए दिखाया गया है. थेनॉस का किरदार इसमें काफी खूंखार नजर आ रहा है.

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने कहा कि ये अंत है. एक महायुद्ध के बाद का अंत. हमेशा के लिए अंत. कई बार ऐसा होता है कि अंत होता तो है लेकिन फिर अलग दृष्टिकोण और रूप-रंग के साथ शुरूआत होती है. मगर मेरा यकीन मानिए यहां ऐसा नहीं होगा. मैं मजाक नहीं कर रहा.

रॉबर्ट ने एंटरटेनमेंट वीकली को दिए गए इंटरव्यू में ऐसा कहा. देखना ये होगा कि फिल्म का अंत कैसा होता है और इसके बाद की सीरीज के लिए कैसी रूप-रेखा तैयार होती है. बता दें, मूवी की वर्ल्डवाइड रिलीज डेट 27 अप्रैल, 2018 रखी गई है.
Loading...

Check Also

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com