आज का राशिफल 27 दिसंबर 2020 दिन रविवार, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष –

पारिवारिक और काम के क्षेत्र में मिलनसार व्यवहार संघर्ष को टाल देगा। वाणी पर नियंत्रण में कमी से किसी से वाद-विवाद या झगड़ा होने की संभावना है। महिला वर्ग से लाभ होगा। आपके मन की उदासी आपके लिए नकारात्मक विचार लाएगी।

वृषभ –

आप विचारों की दृढ़ता के साथ सावधानी से काम करेंगे। आर्थिक विषयों को व्यवस्थित रूप से व्यवस्थित करें। आप अपनी कलात्मक समझ को बढ़ाने में सक्षम होंगे। कपड़े, गहने, सौंदर्य प्रसाधन, और मनोरंजन इसके पीछे की लागत होगी। परिवार शांत रहेगा। विवाहित जीवन अच्छा महसूस करेंगे धन लाभ की उम्मीद कर सकते हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

मिथुन –

आपका भाषण या व्यवहार आज किसी के साथ गलतफहमी पैदा कर सकता है। परिवार और रिश्तेदारों से बहुत सावधान रहना होगा। बीमारी या दुर्घटना के योग से उस संबंध में सावधान रहें। मान आपकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाएगा। खर्च की मात्रा बढ़ेगी। विशेष रूप से अवकाश और शौक और मनोरंजन पर खर्च होगा।

कर्क –

आर्थिक घटनाओं और नए काम की शुरुआत के लिए अच्छा दिन है। आपको व्यापार में लाभ, नौकरी में पदोन्नति और आय के स्रोतों में वृद्धि के कारण बहुत खुशी और संतुष्टि की भावना का अनुभव होगा। किसी मित्र, पत्नी, पुत्र आदि से शुभ समाचार प्राप्त होंगे, मांगलिक कार्य होंगे। प्रवास और वैवाहिक योग हैं। प्रेम के लिए अनुकूल दिन है। वैवाहिक आनंद का आनंद लें,

सिंह –

नौकरी और व्यवसाय के क्षेत्र में लाभदायक और सफल दिन है। आप अपने क्षेत्र पर हावी और हावी होने में सफल रहेंगे। भरपूर आत्मविश्वास और मजबूत मनोबल के साथ, आपका काम आसानी से पूरा हो जाएगा। उच्च अधिकारियों द्वारा कार्य की बहुत प्रशंसा होगी। पदोन्नति की संभावनाएं रहेंगी। पिता को लाभ होगा। भूमि और वाहन-संबंधी कार्यों के लिए समय अनुकूल है।

कन्या –

आपका दिन धार्मिक प्रवृत्तियों पर व्यतीत होगा। किसी तीर्थ स्थान की यात्रा के संयोग बनेंगे। विदेशी आंदोलन के अवसर पैदा होंगे। भाई-बंधुओं से लाभ होगा। अपने कार्यालय में उच्च अधिकारियों से सावधान रहें। आर्थिक लाभ मिलेगा। शारीरिक मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा।

तुला –

आकस्मिक धन लाभ का दिन है। आध्यात्मिक रुझान और सिद्धियाँ प्राप्त करने के लिए अच्छा दिन है। हालांकि, नए कार्यों को शुरू न करने की सलाह दी जाती है। आपको, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा, हितशत्रु आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा। जलाशय और महिला वर्ग से अवगत रहें। भक्ति और गहरी विचार शक्ति से मन को शांति मिलेगी।

वृश्चिक –

दैनिक घटना चक्र का रुझान आज बदल जाएगा। आज आप मौज-मस्ती और मनोरंजन की दुनिया में घूमने के मूड में रहेंगे। दोस्त, परिवार के सदस्य इसमें शामिल होंगे। सार्वजनिक जीवन में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नए वस्त्र परिधान और वाहन प्राप्त होंगे। भागीदारी से लाभ होगा। आप अपने विवाहित जीवन के सर्वश्रेष्ठ क्षणों का अनुभव करेंगे। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात और लाभ होगा।

धनु-

यह श्रमिक वर्ग के लिए लाभ का दिन है। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। घर में खुशी का माहौल रहेगा। नौकर और सहकर्मी आपकी मदद करेंगे। कामयाबी और शोहरत काम आएगी। विरोधी और हितशत्रु अपनी चाल में विफल हो जाएंगे। महिला मित्रों से मुलाकात होगी।

मकर –

कला और साहित्य के क्षेत्र में रुचि रखने वाले आज अपने क्षेत्र में विशेष योगदान देने में सक्षम होंगे। हम अपनी रचनात्मक और रचनात्मक शक्तियों का परिचय दे पाएंगे। प्रेमी से मन मुटाव होगा। उनकी मुलाकात रोमांचक होगी। शेयर-सट्टे से लाभ होगा। बच्चों के प्रश्न हल होंगे। मित्रों से लाभ होगा।

कुंभ –

स्वभाव में अधिक भावुकता के कारण मानसिक बेचैनी रहेगी। आर्थिक मामलों का आयोजन होगा। आप माँ से अधिक प्यार और भावनाओं का अनुभव करेंगे। महिलाएं सौंदर्य प्रसाधन, कपड़े, या गहने खरीदने के पीछे खर्च करेंगी। छात्रों को अपनी पढ़ाई में सफलता मिलेगी। स्वभाव में अड़चन आएगी।

मीन –

काम में सफलता पाने और महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए आज का दिन सबसे अच्छा है। आज आपके विचारों में स्थिरता रहेगी ताकि आप किसी भी कार्य को अच्छी तरह से हल कर सकें। कलाकारों को अपनी कला दिखाने और उसकी सराहना करने का मौका मिलेगा। आप अपने जीवनसाथी के करीब महसूस करेंगे। मित्रों के साथ छोटी यात्राएँ या पर्यटन होंगे। प्रतियोगी प्रबल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button