आज का राशिफल और पंचांग: 31 अगस्त दिन शुक्रवार, इन राशि वालो पर रहेगी शनि की रहेंगी सीधी नजरें

।।आज का पञ्चाङ्ग।।
आप सभी का मंगल हो 31 अगस्त दिन शुक्रवार

ऋतु-वर्षा
माह- भाद्रपद
पक्ष-कृष्ण
तिथि- पंचमी
सूर्य-दक्षिणायन
सूर्योदय- 06:02
सूर्यास्त- 18:41
राहूकाल(अशुभमुहूर्त)शायं
प्रात: 10.30 से 12.00 तक
दिशाशूल-पश्चिम
शुभदिशा-पूर्व
अमृतमुहूर्त-  11:56 से12:40आज का राशिफल और पंचांग: 31 अगस्त दिन शुक्रवार, इन राशि वालो पर रहेगी शनि की रहेंगी सीधी नजरें

।।आज का राशिफल।।

मेष:
विदेश यात्रा का प्रसंग प्रबल होगा। लेकिन आपकी राशि पर चन्द्रमा की दृष्टि होने के कारण आराम कम व संघर्ष अधिक हो सकता है। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। आय के साधनों में वृद्धि होगी।

वृषभ:
व्यापार के साझेदारों से तनाव बन सकता है। सांयकाल के समय उलझनों के बावजूद पराक्रम में वृद्धि होगी। किसी मांगलिक समारोह में शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा।

मिथुन:
घर में अकस्मात मानसिक कलेश हो सकता है। दिनभर भागदौड़ धूप करने के बाद सायंकाल में कुछ राहत मिलेगी। शुभ चिंतकों के आगमन से मनोबल बढ़ेगा।

कर्क:
आज का दिन आपके लिए काफी लाभदायक रहेगा। इनवेस्टमेंट में आशा के अनुकूल लाभ होगा। कुछ ऐसे महान पुरूष अकस्मात आपका सहयोग करने के लिए आगे आएंगे, जिनके बारे में आपने कभी नहीं सोचा होगा।

सिंह:
माता के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। पारिवारिक उलझनें पैदा हो सकती हैं। कोई नया काम या अनुबंध की जल्दबाजी न करें। अपने रचनात्मक सोच को पूरा करने के लिए पास व दूर की यात्राओं का प्रसंग प्रबल हो कर स्थगित हो जाएगा।

कन्या:
चन्द्रमा आज मकर राशि में स्थित होने पर भी आपके पराक्रम को बढ़ाएगा। लेन-देन के मामले में महत्वपूर्ण अनुबंध आपके पक्ष में निर्णायक हो सकता है।

तुला:
आपको आज का दिन विशेष शुभकारक है। आज वरिष्ठ व्यक्ति भी आपकी बात सुनेंगे। सभी अवाश्यक कार्य आसानी से बनते चले जाएंगे। रात्रि का समय मित्रों व पारिजनों के साथ समय व्यतीत करने का सुअवसर मिलेगा।

वृश्चिक:
ऐसी कोई भी चीज न खरीदें जो जल्दी खराब होने वाली हो। कम दामों के लालच में कोई घटिया चीज न खरीदें। बाद में अपनी खरीदारी पर पछतावा हो सकता है।

धनु:
शनि की साढ़ेसाती के प्रभाव से बनते कामों में विघ्न उत्पन्न हो सकते हैं। व्यर्थ व्यय से बचें। विदेश संबंधी कार्यों व संतान पक्ष पर अनावश्यक पैसा खर्च हो सकता है। कोर्ट कचहरी इत्यादि कार्यों में भी रूकावट हो सकती है।

मकर:
आज का दिन मिश्रित फलकारक है। आर्थिक मसलों में सोच समझ कर किए गए निवेश अत्यधिक फायदा दे सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको थोड़ा सोच समझकर ही कोई भी फैसला लेना चाहिए।

कुंभ:
आपके लिए आज का दिन अपेक्षाकृत शुभ रहेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। राजनीति से जुड़े व्यक्तियों को उन्नति के विशेष अवसर प्राप्त होंगे। व्यापार के साझेदारों तथा भाई बंधुओं से तनाव हो सकता है।

मीन:
आज विशेष धन लाभ व आय के साधनों में वृद्धि होगी। उच्च प्रतिष्ठित लोगों के साथ संपर्क बनेंगे। विदेश संबध्ंाी कार्यों में प्रगति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेष्ट रहें। शीतोष्ण विकार उत्पन्न हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लापता जवान की निर्ममता से हत्या, शव के साथ बर्बरता, आॅख भी निकाली

दो दिन पहले बार्डर की सफाई दौरान पाकिस्तानी