आज का राशिफल 05 दिसंबर दिन शनिवार, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष

आज आपमें बहुत सारी भावुकता रहेगी, जिसके कारण किसी की बातों या व्यवहार से आपकी भावनाएं आहत हो सकती हैं, माता के स्वास्थ्य के कारण आप बहुत परेशान रहेंगे। आपके स्वाभिमान को चोट पहुंच सकती है। आप अपराध बोध का अनुभव करेंगे। भोजन और नींद में अनियमितता होगी। महिलाओं और पानी से दूर रहें। विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम है। मन की शांति के लिए आध्यात्मिकता सबसे अच्छा उपाय होगा। अचल संपत्ति के बारे में चर्चा से बचें

वृषभ

जैसे-जैसे आपकी चिंताएँ कम होंगी आपको बहुत राहत महसूस होगी। आज आप बहुत भावुक और संवेदनशील रहेंगे, जिसके कारण आपकी कल्पनाशीलता और रचनात्मकता उभरेगी। आप आज साहित्य लेखन और कला क्षेत्र में योगदान दे पाएंगे। परिवार के सदस्यों विशेषकर माता के साथ आत्मीयता बढ़ेगी। छोटी यात्राएं या पर्यटन हो सकते हैं। आर्थिक मामलों पर ध्यान देंगे।

मिथुन

शुरुआती परेशानी के बाद, आपके निर्धारित कार्य पूरे हो जाएंगे और आप बहुत खुश होंगे। वित्तीय योजनाओं के कारण आपकी कई परेशानियाँ कम होने लगेंगी। नौकरी व्यवसाय में आपके सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा, जिससे माहौल अच्छा बना रहेगा। दोस्तों और प्रियजनों के साथ मिलने से आपकी खुशी बढ़ेगी। परिवार में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा।

कर्क

आपके पास अपने दोस्तों, परिवार और परिवार के साथ बेहतर दिन होगा। उनकी तरफ से दिया गया तोहफा आपकी खुशी को दोगुना कर देगा। बाहर घूमने का कार्यक्रम होगा और स्वादिष्ट भोजन करने का अवसर मिलेगा। आपको अच्छी खबर मिलेगी और वित्तीय लाभ भी मिलेंगे। अपनी पत्नी के साथ अच्छा समय बिताएं। आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से आनंद का अनुभव करेंगे।

सिंह

आज आपको अदालती मामलों से दूर रहने की सलाह दी जाती है। मन में बेचैनी रहेगी और विभिन्न चिंताओं को झेलेंगे। शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। अपनी वाणी और व्यवहार में संयम रखना आवश्यक है, अन्यथा किसी के साथ विवाद हो सकता है। आज आप बहुत भावुक रहेंगे। खर्च की मात्रा अधिक होगी। महिलाओं से दूर रहें। गलतफहमी न होने दें, अन्यथा नुकसान हो सकता है।

कन्या

आपको विभिन्न क्षेत्रों में प्रसिद्धि, प्रसिद्धि और लाभ दिलाएगा। लक्ष्मीजी का आशीर्वाद आप पर रहेगा। आप बड़ों और दोस्तों के साथ अपने दिन का आनंद लेंगे। स्टे पर जा सकते हैं। पत्नी और बच्चों के साथ अच्छा समय बिताएं। शादी में आनंद

तुला

आज आप घर और काम के क्षेत्र में बेहतर माहौल बनाकर बहुत खुश होंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पदोन्नति का योग नौकरीपेशा लोगों के लिए है। कार्यालय में उच्च अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे। परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। माता से लाभ होगा। सरकारी कार्यों में आज सफलता मिलेगी।

वृश्चिक

आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत अधिक थकान और आलस्य का अनुभव करेंगे, जिसके कारण उत्साह में कमी रहेगी। इसका असर कमर्शियल सेक्टर में दिखेगा और इससे दिक्कतें हो सकती हैं। उच्च अधिकारियों का व्यवहार आपके प्रति नकारात्मक रहेगा। बच्चों के साथ भी मतभेद हो सकते हैं।

धनु

आज आपको सलाह है कि कोई भी नया काम शुरू न करें और अपनी सेहत को लेकर सावधान रहें। कपा और पेट संबंधी रोग आपको परेशान कर सकते हैं। आज के लिए सर्जरी जैसे बड़े मामलों को स्थगित करें। आज आप बहुत चिंतित और चिंतित रहेंगे। पानी से दूर रहें। अचानक कोई बीमारी आपको सता सकती है। खर्च बढ़ेगा। वाणी और व्यवहार पर संयम रखना आवश्यक है।

मकर

दैनिक कार्यों के अलावा, आप अपना समय मनोरंजन और बैठक में व्यतीत करेंगे। आपको स्वादिष्ट भोजन मिलेगा और दोस्तों के साथ टहलने जाएंगे। विपरीत लिंगीय मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा। मजबूत धन लाभ का योग है। आपका व्यापार बढ़ेगा। भागीदारी से लाभ होगा। दलाली, कमीशन, ब्याज आदि से होने वाली आय पैसों से भरपूर होगी। सार्वजनिक जीवन में मान-सम्मान बढ़ेगा। कार्यों में सफलता के साथ स्वास्थ्य भी बना रहेगा।

कुंभ

काम में सफलता पाने के लिए आज का दिन उत्तम है। आप जो काम करेंगे, उससे आपको प्रसिद्धि और प्रसिद्धि मिलेगी। परिवार में सौहार्दपूर्ण वातावरण रहेगा। शरीर और मन के साथ आप ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे। नौकरी-व्यवसाय के स्थान पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। माता के परिवार से शुभ समाचार मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। बीमार व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा।

मीन

आज आपकी कल्पना पूर्ण प्रस्फुटन में रहेगी। साहित्य सृजन के लिए आज का दिन सर्वश्रेष्ठ है। छात्र सीखने में अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होंगे। आपके स्वभाव में भावनात्मकता और कामुकता अधिक होगी। पेट दर्द की संभावना है। मन में भय रहेगा। मानसिक संतुलन बनाए रखें। प्रेमियों के लिए आज का दिन अनुकूल है।

Back to top button