आज होगा रोनाल्डो और सुआरेज का आमना सामना

- in खेल

रूस: आज दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उरुग्वे के खतरनाक स्ट्राइकर लुइस सुआरेज की टीमों का आज आमना -सामना होगा. आज का यह मुकाबला फीफा विश्व कप के दूसरे राउंड 16 मुकाबले का फैसला करेगा. इसी बीच पुर्तगाल के डिफेंडर ब्रुनो एल्वेस ने कहा है कि विश्व कप में उरुग्वे के खिलाफ नॉकआउट मैच रोनाल्डो और सुआरेज की टक्कर से कहीं ज्यादा अहम होगा.आज होगा रोनाल्डो और सुआरेज का आमना सामना

बता दें कि पुर्तगाल और उरुग्वे के बीच मुकाबले के विजेता का सामना क्वार्टरफाइनल में फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच मुकाबले के विनर से होगा. ग्रुप-बी में स्पेन के बाद दूसरे स्थान पर रही यूरोपीय चैंपियन पुर्तगाल का सामना ग्रुप ए की शीर्ष टीम से है जिसने रूस में अपने तीनों मैच में जीत शनदार जीत हासिल कि है.

पुर्तगाल के खिलाड़ी रोनाल्डो ने रियाल मेड्रिड क्लब से खेलने वाले फॉरवर्ड ने पुर्तगाल के पांच में से चार गोल किए हैं जबकि बार्सिलोना क्लब के स्टार खिलाड़ी सुआरेज ने सऊदी अरब और रूस के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिलाई है. बता दें कि ईरान के खिलाफ अंतिम लीग मैच में रोनाल्डो पेनल्टी को गोल में नहीं बदल पाए थे.  इस करीबी मुकाबले में पुर्तगाल हार टालने में कामयाब रहा था और मैच 1-1 से ड्रॉ पर ख़त्म हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान का मानना, करियर खत्म होने पर ही कोहली की सचिन से हो तुलना

क्रिकेट के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और विराट