आज होगा हलाला पीडि़ता का बयान दर्ज, बयान के अनुसार बाद शुरू होगी जांच

बरेली। तीन तलाक और हलाला के मामले में शनिवार को पीडि़ता कोर्ट में बयान दर्ज कराएगी। पुलिस पीडि़ता के 164 के बयान दर्ज कराने के बाद साक्ष्यों के आधार पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई शुरू होगी।आज होगा हलाला पीडि़ता बयान दर्ज, बयान के अनुसार बाद शुरू होगी जांच

पीडि़ता का मेडिकल गुरुवार को हो गया था। शुक्रवार को कुछ टेस्ट होने थे, जो लैब बंद होने के कारण नहीं हो सके। वहीं, पिछले साल पीडि़ता ने ससुराल वालों पर मारपीट का मुकदमा भी दर्ज कराया था। पुलिस ने उसमें चार्जशीट लगा दी थी। इस मामले में शुक्रवार को कोर्ट में तारीख थी। कोर्ट में तलाक पीडि़ता तो पहुंची लेकिन, दूसरा पक्ष नहीं पहुंचा। इंस्पेक्टर किला केके वर्मा ने बताया कि हलाला के नाम पर दुष्कर्म के आरोपों पर पीडि़ता के शनिवार को कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराए जाएंगे। इसके बाद तफ्तीश आगे बढ़ेगी।

पीडि़ता को भी मिली सुरक्षा

तलाक व हलाला पीडि़ता को भी पुलिस ने सुरक्षा दे दी है। पीडि़ता की सुरक्षा में चार पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। इसमें दो महिला व दो पुरुष सिपाही हैं। अदालत से लेकर अस्पताल तक पुलिसकर्मी पीडि़ता के साथ रहे। रात में उसके घर के बाहर बैठे रहे।

अगर मैंने हलाला किया तो अल्लाह मुझे मौत दे

पूरे प्रकरण में पीडि़ता के ससुर जमील हुसैन का कहना है कि उन पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। उम्र करीब 58 साल हो गई है। उनकी दो लड़कियां हैं। जमील हुसैन का कहना है कि बेटे-बहू में नहीं बनी यह अलग बात है। मैंने बहू को हमेशा बेटी की तरह माना। उसने समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा। जिल्लत की ऐसी जिंदगी से तो मौत भली। जमील हुसैन का कहना है कि अगर उन्होंने बहू के साथ हलाला किया हो तो अल्लाह उन्हें मौत नसीब करें।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बटुक भैरव देवालय में भादों का मेला 23 सितम्बर को

 अभिषेक के बाद होगा दर्शन का सिलसिला, नए