इस जगह आज टीम इंडिया बुनेगी हांगकांग और पाकिस्तान को पीटने का प्लान!

एशिया कप 2018 में टीम इंडिया अपने अभियान का आगाज 18 सितंबर को हांगकांग के खिलाफ करेगी. वहीं अगले ही दिन यानी 19 सितंबर को उसे दूसरा मुकाबला पाकिस्तान से खेलना है. इन दोनों मुकाबलों में भारतीय टीम का फोकस जीत पर होगा. और इसके लिए वो आज अपने फील्ड प्रैक्टिस को दरकिनार कर होटल के बंद कमरे में जोरदार तैयारी करने वाले हैं.इस जगह आज टीम इंडिया बुनेगी हांगकांग और पाकिस्तान को पीटने का प्लान!

होटल के कमरे से पाक-हांगकांग का मैच देखेगा भारत

दरअसल, एशिया कप में आज का मुकाबला हांगकांग और पाकिस्तान के बीच खेला जाना है. इस मुकाबले पर जिस टीम की सबसे ज्यादा नजर रहेगी वो होगी टीम इंडिया. ऐसा इसलिए क्योंकि टीम इंडिया को एशिया कप के अपने ग्रुप मुकाबलों में बारी बारी से इन्हीं दोनों टीमों का सामना करना है. सूत्रों की मानें तो टीम इंडिया ने इन दोनों मुकाबलों के लिए आज फील्ड पर पसीना कम ही बहाएगी. फील्ड प्रैक्टिस की जगह आज शाम टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी होटल के कमरे में इकठ्ठे होंगे और इस मुकाबले पर पैनी नजर रखेंगे.

मैच देखकर तैयार करेंगे रणनीति

भारतीय टीम को इस मुकाबले को देखने का फायदा ये होगा कि वो हांगकांग और पाकिस्तान दोनों टीमों के खिलाड़ियों, उनके फॉर्म और परफॉर्मेन्स के अलावा टीम की स्ट्रेटजी को भी भांप लेंगे. फिर इसी के साथ वो रणनीति को अमलीजामा पहनाएंगे.

कमरे के अंदर की रणनीति बनेगी जीत का टॉनिक

टीम इंडिया के खिलाड़ी मैदान पर तो अपनी खामियों पर काम कर रही रहे हैं लेकिन होटल के बंद कमरे में जो वो आज शाम हांगकांग और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की प्रॉब्ल्म पकड़ेंगे वो उन्हें न सिर्फ इनके खिलाफ बेहतर रणनीति बनाने में मदद करेगी बल्कि जीत के टॉनिक का भी काम कर सकती है.

Back to top button