मिशन 2019 का आगाज: आज से समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा, जंतर-मंतर पर होगी समाप्त

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के नौजवानों द्वारा आयोजित ‘सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओ-देश बचाओ’ साइकिल यात्रा आज (27 अगस्त) से गाजीपुर से प्रारम्भ होकर 23 सितम्बर को दिल्ली जंतर-मंतर पर समाप्त होगी। सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अनुमति से विधान परिषद सदस्य रामवृक्ष सिंह यादव के नेतृत्व में छात्र नेता अभिषेक यादव, आदिल हमजा और चन्द्रशेखर चौधरी द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि साइकिल यात्रा का शुभारम्भ सोमवार को सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव ,नीरज शेखर सांसद के अलावा पार्टी महासचिव इन्द्रजीत सरोज, पूर्व सांसद रमाशंकर विद्यार्थी राजभर आदि नेताओं द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया जाएगा। चौधरी ने बताया कि इस दौरान गाजीपुर से पार्टी के सभी पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ नेतागण भी इस अवसर पर मौजूद रहेगें।

सपा प्रवक्ता ने बताया कि साइकिल यात्रियों का जत्था साइकिल मार्ग पर पड़ने वाले कस्बों और गांवों में ठहरकर वहां के लोगों से भेंटकर समाजवादी पार्टी की नीतियों, कार्यक्रमों तथा अखिलेश यादव की सरकार द्वारा शुरु की गई बड़ी-बड़ी योजनाओं और कार्यों की जानकारी देगें। यात्रा के दौरान वे लोग वर्तमान स्थिति का भी आंकलन करेगें। प्रतिदिन साइकिल यात्रा की शुरूआत में सामाजिक न्याय पर चर्चा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद