आज यहां तो कल वहां, ऐसे ठिकाने बदल रहा है पत्नी की हत्या करने वाला कैंसर रोगी

नोएडा फेज-थ्री कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी गांव में महिला की हत्या करने वाले कैंसर पीड़ित पति की लोकेशन झांसी में मिल रही है। बृहस्पतिवार को पुलिस की टीम वहां दबिश देने के लिए रवाना हो गई। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि गर्दन पर घाेंपे गए दो चाकुओं से महिला की मौत हुई थी।

बुधवार तड़के फेज-थ्री कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी गांव में ललितपुर निवासी ममता की उसके पति ने गर्दन पर घोंपने के लिए दो चाकुओं का इस्तेमाल किया था।

हत्या आरोपी कैंसर पीड़ित अजय उर्फ महेश के मोबाइल की लोकेशन पहले कानपुर मिली थी, लेकिन बृहस्पतिवार देर शाम तक उसकी लोकेशन झांसी मिली। वह लगातार आगे बढ़ता जा रहा है।

पुलिस टीम भी उसका पीछा कर रही है। हत्या के पीछे आसपास के लोगों का कहना है कि एक युवक से महिला की दोस्ती थी और इस बात को वह पसंद नहीं करता था। पत्नी अपने पति के इलाज के लिए नोएडा नौकरी करने आई थी।

हत्यारोपी पति ने किन कारणों से घटना को अंजाम दिया है। इसका खुलासा आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि हत्यारे ने दो चाकुओं का इस्तेमाल किया था।- अमित कुमार सिंह, इंस्पेक्टर थाना फेज-3
Back to top button