आज यूपी के उन्नाव जिले में होंगे CM योगी, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यूपी के उन्नाव जिले में तीन घंटे रहकर विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। वह हेलीकाप्टर से शाम 3:30 बजे पुलिस लाइन में पहुंचेंगे।आज यूपी के उन्नाव जिले में होंगे CM योगी, इन कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

निराला प्रेक्षागृह में ग्राम स्वराज योजना के तहत चयनित जिले की 119 ग्राम पंचायतों के प्रधानों से बात करेंगे। इसके बाद पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। शाम को 5:25 बजे मुख्यमंत्री सदर तहसील के रऊकरना गांव पहुंचेंगे।

यहां 35 मिनट तक ग्रामीणों के बीच चौपाल लगाकर सीधा संवाद करेंगे। शाम 6:15 बजे सीएम कार से पुलिस लाइन पहुंचेंगे। 6:20 बजे हेलीकाप्टर से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

दूसरे जिलों से भी फोर्स मंगाई गई 
सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुटा हैं. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर दूसरे जिलों से भी फोर्स मंगाई गई है. अधिकारियों के मुताबिक, सीएम के आगमन को लेकर इंतजाम करीब-करीब पूरे हो गए हैं, इसके साथ ही उनकी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

मैनपुरी का राजनैतिक समीकरण
मैनपुरी लोकसभा सीट पर तीन दशक से समाजवादियों का कब्जा है. यहां खुद एसपी संरक्षक मुलायम सिंह यादव चार बार चुनाव जीते, तो एक बार भतीजे धर्मेंद्र यादव जीते हैं. वर्तमान में पौत्र तेज प्रताप यादव एसपी से सांसद हैं. इसके पहले कांग्रेस का कब्जा रहा. बीजेपी ने यहां हर चुनाव में मेहनत की, लेकिन पार्टी का प्रत्याशी जीत नहीं सका. 

Back to top button