येदियुरप्पा सरकार को अमित शाह ने बताया ‘सबसे भ्रष्ट’, राहुल गांधी ने कसा तंज

- in Mainslide, राष्ट्रीय

कर्नाटक चुनाव के मद्देजनर दावणगेरे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जुबान आज फिसल गई. शाह गलती से यह बोल गए कि अगर भ्रष्टाचार की कोई प्रतियोगिता हो तो येदियुरप्पा सरकार भ्रष्टाचार में नंबर वन है. अब कांग्रेस बीजेपी अध्यक्ष का ये बयान सोशल मीडिया पर खूब प्रचारित कर रही है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, ”अब बीजेपी आईटी सेल ने कर्नाटक चुनाव की घोषणा की है, अब वक्त है हमारे टॉप सीक्रेट वीडियो कैंपेन की! बीजेपी अध्यक्ष ने हमें तोहफा दिया है…वे कहते हैं कि येदियुरप्पा सबसे भ्रष्ट सरकार चलाते हैं…सच!”

ED विजय माल्‍या से वसूलेगी पाई-पाई, संपत्ति होगी जब्त

कर्नाटक में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह की जुबान फिसल गई. उन्होंने सबसे भ्रष्ट सरकार की बात करते हुए येदियुरप्पा का नाम ले लिया था हालांकि तुरंत ही उन्होंने गलती सुधार ली.

 

बता दें कि कर्नाटक वो राज्य है जहां दक्षिण भारत में सबसे पहले बीजेपी का कमल खिला था. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की तारीख का आज एलान हुआ है, यहां 12 मई को चुनाव होने हैं. अभी वहां कांग्रेस की सरकार है लेकिन बीजेपी वापसी के लिए पूरा जोर लगा रही है. चुनाव में इस बार लिंगायत समाज को अलग धर्म का दर्जा देने का मुद्दा सबसे ज्यादा गरम है.

 

You may also like

अपने जीन्स में मौजूद कैंसर के खतरे से अनजान हैं 80 फीसदी लोग

दुनिया भर में कैंसर के मामलों में तेजी