ट्रोल करने के लिए ईशा गुप्ता ने उड़ाई थी अपनी ही सगाई की अफवाह!

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सगाई करने जा रहीं हैं. ये खबर पिछले दिनों ईशा गुप्ता के बोल्ड फोटो शूट की तरह काफी चर्चा में रही. लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की सगाई की खबर महज अफवाह है. ये झूठी अफवाह किसी और ने नहीं खुद ईश गुप्ता ने फैलाई है.

Loading...

पिछले दिनों अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने इस बात की तरफ इशारा किया था कि वो जल्द अपने डिजाइनर बॉयफ्रेंड निखिल थम्पी से सगाई कर सकती हैं. इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने निखिल संग तस्वीर पोस्ट कर लिखा है- निखिल मैं तैयार हूं. इसके साथ उन्होंने अंगूठी का इमोटिकॉन बनाया है. इन तस्वीरों के बाद फैंस को लगा उनकी स्टार सगाई करने जा रहीं हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट में ये बात सामने आई हैं कि दोनों बेस्ट फ्रेंड है. ईशा ने अपने दोस्त को मजाक में ट्रोल करने के लिए ऐसा ड्रामा किया था. अब खबरों में कितना सच है ये ईशा के ऑफ‍िश‍ियल स्टेटमेंट सामने आने के बाद ही पता चलेगा.

वैसे ईशा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड फोटो शूट की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो तो ईशा आख‍िरी बार ‘बादशाहो’ में नजर आई थीं. फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, इमरान हाशमी और इलियाना डिक्रूज भी थे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com