देहरादून: सेल्फी लेने के चक्कर में युवक की चली गई जान..

- in उत्तराखंड, राज्य

राजधानी देहरादून के पटेल नगर में एक युवक की सेल्फी लेने के चक्कर में जान चली गर्इ। दरअसल, चार दोस्त देर रात आइएसबीटी फ्लाइओवर पर फोटोशूट कर रहे थे। तभी अचानक एक युवक फ्लाईओवर की बाउंड्री पर चढ़कर सेल्फी लेने लगा। जिससे वो बाउंड्री से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गर्इ। 

पुलिस के मुताबिक रात को करीब डेढ़ बजे चार युवक पटेलनगर स्थित निरंजनपुर के एक होटल में खाना खाने जा रहे थे। लेकिन फ्लाइओवर पर पहुंचते ही वो फोटोशूट करने लगे। तभी विशाल फ्लाइओवर की बाउंड्री पर चढ़ गया और बिजली के खंभे को पकड़कर सेल्फी लेने लगा। बारिश होने के कारण खंभे से विशाल को करंट लग गया और वो फ्लाइओवर से नीचे गिर गया।  

स्थानीय लोगों की मदद से विशाल को महंत इंदिरेश अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

थाना पटेलनगर के एसआइ जगत सिंह ने बताया कि विशाल निवासी सत्तोवाला के दोस्त शुभम के पिता का मंगलवार को जन्मदिन था। पटेलनगर के चंद्रबनी में पार्टी में शामिल होने के बाद विशाल और शुभम अपने अन्य दो दोस्तों के साथ निरंजनपुर के एक होटल में खाना खाने जा रहे थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ