वर्जिनिटी बेचने के लिए इन दो लड़कियों ने दिया ऑनलाइन नीलामी का ऑफर

- in ज़रा-हटके

नीदरलैंड में रहने वाली दो डच स्टूडेंट्स ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर एक ऐसा फैसला किया है जो हैरान करने वाला है. 18 साल की लोला और 20 साल की मोनिका ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने के लिए एक वेबसाइट पर ऑनलाइन नीलामी का ऑफर दिया है.

दोनों ही लड़कियों ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने के लिए जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट सिंड्रेला पर यह ऑफर दिया है और नीलामी की शुरूआती कीमत कम से कम 25 हजार डॉलर रखी है.

इस बारे में नीदरलैंड के स्थानीय लोगों ने जर्मन एजेंसी से संपर्क किया है और इसे रोकने की बात कही है क्योंकि इस तरह की नीलामियां नीदरलैंड में अवैध हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोला और मोनिका का कहना है कि यहां से मिले पैसे से उनकी पढ़ाई का खर्च उठाने में काफी मदद मिलेगी और जीवन में आने वाली आर्थिक समस्याओं को भी कुछ हद तक दूर किया जा सकेगा. साथ ही इस पैसे से वो अपने परिवार की मदद भी कर सकेंगी.

तीन फ़ीट के दूल्हा और दुल्हन की शादी को देखने के लिए जमा हुए हजारो लोग

वेबसाइट यह भी दावा भी करती है कि लड़कियां वर्जिन है या नहीं और इसका पता करने के लिए लड़कियों का मेडिकल टेस्ट भी कराया जाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वर्जिनिटी बेचने का यह पहला मामला नहीं है, इसके पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. वेबसाइट के दावों की मानें तो इन दो लड़कियों के अलावा 38 और महिलाएं भी अपनी वर्जिनिटी बेचने का ऑफर वेबसाइट पर कर चुकी हैं.

 

You may also like

आधी रात बहू के बिस्तर पर जाकर लेट गया ससुर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि..

देश में महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार होने