बकाया चुकाने के लिए यह महिला इस हद तक चली गई कि शर्मसार हो गया शख्स

- in अपराध

बकाया पैसे न देने पड़ें, इसके लिए एक महिला इस हद तक चली गई कि शख्स शर्मसार हो गया। उसे समझ ही नहीं आया कि वह क्या करे क्या न करें। मामला हरियाणा के रोहतक का है। किराये के मकान का बकाया देने से बचने के लिए पहले तो एक महिला ने सीआईए में कार्यरत एएसआई के बेटे पर अश्लील फोटो लेने और अवैध संबंध बनाने का दबाव डालने की एफआईआर दर्ज करा दी।

बकाया चुकाने के लिए यह महिला इस हद तक चली गई कि शर्मसार हो गया शख्स

 जब एएसआई ने बकाया किराया लेने से इनकार किया तो महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने दिये 164 के बयान में कह दिया कि वह अपनी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं चाहती। डेयरी मोहल्ला में रहने वाले एएसआई सीआईए में तैनात है। एएसआई का कॉलोनी में ही दूसरा मकान है। उन्होंने यह मकान एक ऑटो चालक को किराये पर दिया था। कुछ समय बाद ऑटो चालक और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा होना शुरू हो गया।

एएसआई ने कई बार चालक को समझाया कि वह लड़ाई झगड़ा न करे। इस कारण पड़ोसियों को परेशानी हो रही है। लेकिन दंपति की हरकतों में सुधार नहीं आया। जब पड़ोसियों ने एएसआई से लगातार शिकायत की तो उन्होंने वर्ष 2016 फरवरी में चालक से मकान खाली करवा दिया। करीब दो महीने का किराया बकाया रह गया। कई बार उनसे बकाया रुपये मांगे गये लेकिन वह टालमटोल करते रहे।

जब एएसआई का बेटा ऑटो चालक से किराया लेने पहुंचा तो उसकी पत्नी ने आरोप लगाया कि एएसआई के बेटे ने उसकी अश्लील फोटो ले रखी है। अब फोटो वायरल करने की धमकी देकर अवैध संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है। इस संबंध में पुरानी सब्जी मंडी थाने में एएसआई के बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए और 354 सी के तहत केस दर्ज किया गया।

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी