इस किरदार को निभाने के लिए कंगना ने बढ़ाया 20 किलो वजन, कहा…

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. जयललिता का किरदार निभा रहीं कंगना अपने लुक पर काफी मेहनत कर रही हैं. उन्होंने इस फिल्म के लिए 20 किलो तक अपना वजन बढ़ा लिया था. लेकिन अब जब फिल्म पूरी होने को है, ऐसे में कंगना के सामने बड़ी चुनौती आ गई है. एक्ट्रेस को ये बढ़ा वजन जल्दी कम करना होगा.

कंगना को करना होगा 20 किलो वजन कम

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट का एक फोटो शेयर किया है. फोटो में कंगना रनौत योगा का एक आसन कर रही हैं. उस फोटो को शेयर करते हुए कंगना लिखती हैं- मैंने थलाइवी के लिए 20 किलो वजन बढ़ा लिया था. अब जब फिल्म पूरी होने वाली है, मुझे भी अपने पुराने साइज में वापस आना पड़ेगा. जल्दी उठ जॉगिंग करने जाना पड़ेगा, मेरे साथ कौन-कौन है? अब सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का ये फोटो वायरल हो चुका है. उनकी ये मेहनत सभी का दिल जीत लेती है. वे अपनी हर फिल्म के लिए ऐसे ही तैयारी करती दिख जाती हैं.

थलाइवी की बात करें तो कंगना रनौत ने कई फोटोज शेयर किए हैं. वे हर फोटो में एकदम पूर्व सीएम जयललिता जैसी दिखाई दे रही हैं. फिर चाहे वे उनके बचपन का किरदार निभा रही हैं या फिर उनके सीएम बनने के बाद वाला. वे हर लुक जंच रही हैं और किरदार के साथ न्याय कर रही हैं. वैसे इस समय कंगना रनौत थलाइवी के अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की वजह से भी सुर्खियों में है. तेजस का एक पोस्टर भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. वायुसेना दिवस के मौके पर कंगना ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन किया था. मालूम है कि भारतीय वायुसेना ने 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने का फैसला लिया था. अब कंगना की तेजस उस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है.

Back to top button