महिलाओं को खुश रखने के लिए जरुर बना के खिलाएं ये चीजें

विमन्स को चटपटा और तीखा खाना बहुत पसंद है. तो चलिए डालें ऐसे लजीज पकवानों पर एक नजर जिन्हें बस देखते ही महिलाएं उनकी तरफ खींची चली जाती हैं… 

महिलाओं को खुश रखने के लिए जरुर बना के खिलाएं ये चीजेंखुश शाही राज कचौड़ी
राज कचौड़ी तो अपने में ही एक शाही पकवान है. बाहर से कुरकुरी और अंदर आलू और भल्ले से सॅाफ्ट. इसे आप बड़े ही आसानी से घर पर बना सकते हैं. 

गर्मागर्म करारे पकौड़े
गर्मागर्म आलू, प्याज, गोभी, चावल के पकौड़ो से तो कोई दूर रह ही नहीं सकता, खासतौर पर महिलाएं. इन्हें जितना बनाना पसंद है उतना ही खाना. 

रसीले गुलाब जामुन
नमकीन और तीखा खाने के बाद कुछ मीठा तो बनता ही है. तो मीठे में महिलाएं पसंद करती हैं मिठास और रस से भरपूर गुलाब जामुन . 

तीखे-मीठे गोलगप्पे
गोलगप्पे का बस नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है. यह एक ऐसी खास डिश है जिसे महिलाएं जहां कहीं भी देखती हैं, खाने का मन बना ही लेती हैं. (आप भी बना सकते हैं गोलगप्पे का खट्टा-मीठा पानी)

चॅाकलेट्स
अहा…!!!! यही कहती हैं महिलाएं चॅाकलेट्स को देखकर. चाहें कितनी भी डाइट कॉन्शस क्यों न हो, पर चॅाकलेट्स को कभी मना कर ही नहीं पाती हैं महिलाएं. 

पापड़ी चाट
चटपटी पापड़ी चाट के तो क्या कहने. थोड़ी करारी और थोड़ी तीखी-मीठी, खाने में लगती है यह बहुत स्वादिष्ट. बनाने में भी है बहुत आसान. 

चटपटी भेल
पूरे भारत में लोकप्रिय है भेल . यह मुरमुरे, सेव, टमाटर, आलू, प्याज और खट्टी-मीठी-तीखी चटनियों का एक चटपटा मिश्रण है। भेल जितनी झटपट बनती है, उतने ही झटपट खत्म भी हो जाती है. 

दही भल्ला
दही भल्ले का ख्ट्टा मीठा स्वाद सभी महिलाएं चटकारे भरते हुए लेती हैं. इमली और हरे धनिये की चटनी के साथ लगते हैं यह लाजवाब. इस विमन्स डे घर पर ही बनाएं टेस्टी दही भल्ले. 

क्रिस्पी आलू टिक्की
आलू टिक्की All Time Favourite डिशेस में से एक है. टिक्कियों को मटर या चने की दाल की स्टफिंग के साथ बनाकर छोले या दही के साथ परोसा जाता है. खट्टी मीठी चटनियां इनके स्वाद मे चारचांद लगा देती हैं.

loading...

You may also like

बड़ा सर्वे: दही में नमक डालकर खाने वाले 98% लोग नहीं जानते होंगे ये बड़ा सच!

आज के समय में दही हर घर में