पत्नी की हत्या कर गुनाह छिपाने के लिए पति ने शव को श्मशान घाट में ले जाकर दफनाया

पुलिस को एक गुमनाम शख्स का फोन आया, जब जांच की गई तो पुलिस भी हैरान रह गई। जानिए पति ने ऐसा क्या किया। घटना महाराष्ट्र के ठाणे की है। भिवंडी के एक गांव में रहने वाले 28 साल के एक शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और अपना अपराध छिपाने के लिए उसके शव को श्मशान घाट पर ले जाकर दफना दिया। श्मशान घाट
पुलिस ने शव को निकालकर जांच शुरू कर दी है। हत्यारे को सोमवार को सुबहर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक दीवनमल गांव में एक 28 वर्षीय व्यक्ति अपनी 28 वर्षीया पत्नी और 12 साल की बेटी के साथ रहता था। 
छोटी-मोटी बात पर दोनों में खूब झगड़ा होता था। निजामपुरा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर आरई यादव ने बताया कि 13 अक्तूबर की रात को जब उनकी बेटी अपने दादा-दादी के यहां गई थी, तो दंपती में फिर झगड़ा हुआ। 

इसे भी पढ़े: गन्ने के खेत से खून निकलता देखकर, लोगों के पैरों तले खिसक गई जमीन

पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने इसकी पुलिस में शिकायत भी की। इसके बाद वह उनके घर गई तो देखा कि वह व्यक्ति अपनी पत्नी को बुरी तरह पीट रहा है। जब उसने रोकने की कोशिश की तो आपस का मामला बताकर दखलंदाजी न करने की हिदायत देकर उसे वापस लौटा दिया गया। 

अगले दिन यानी रविवार की सुबह जब वह उस शख्स के घर गई तो उस शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी ने खुदकशी कर ली है। इसके बाद उस महिला ने गांववालों को और उस महिला की मां को यह जानकारी दे दी। 
इस बीच पुलिस के पास एक गुमनाम व्यक्ति का फोन आया जिसने बताया कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। इस मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर राजेंद्र पोटे ने बताया कि फोन मिलने के बाद तहसीलदार एवं अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में शव को बाहर निकाला गया। 

पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। पड़ोसी की शिकायत पर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर हत्या करने और सबूत से छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया है।

Back to top button