‘तख़्त’ पाने के लिए औरंगजेब बनेंगे ये अभिनेता…

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता, निर्देशक और प्रोड्यूसर करण जौहर ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. करण जल्द ही फिल्म ‘तख्त’ लेकर आ रहे हैं जिसमें ऐतिहासिक झलक देखने को मिलेगी. इस फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. हाल ही में तरण आदर्श और करण जौहर ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए इस फिल्म की जानकारी देते हुए फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.

करण इस बार पीरियड ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं जो मुग़ल शासनकाल पर आधारित होगी. इस फिल्म के जरिए मुग़ल शासन के तख़्त से प्यार और उसे हासिल करने की साजिश को दिखाया जाएगा. फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आए थे और इस बार वो औरंगजेब बनकर सभी का मनोरंजन करने को तैयार हैं.

करण ने पोस्टर शेयर कर लिखा है- TAKHT is about WAR for LOVE…. जिससे ये साफ तौर से साबित हो रहा है कि इस फिल्म में प्यार के लिए युद्ध होगा लेकिन ये प्यार किसी व्यक्ति के प्रति नहीं बल्कि तख़्त के लिए है. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इस फिल्म में विकी कौशल की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. वहीं करीना कपूर और आलिया भट्ट की बात करें तो फिल्म में रणवीर सिंह के ऑपोसिट किरदार में दिखेंगी. फिल्म तख़्त में अनिल कपूर ‘शाहजहां’ का किरदार निभाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के