शादी के बचने के लिए बेटी ने किया रिश्ते को शर्मशार, पिता पर लगा दिया एेसा आरोप

मंडी गोबिंदगढ़। युवती ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि वह छह वर्षों से उससे दुष्कर्म करता आ रहा है। वहीं, अगले ही दिन युवती शिकायत से मुकर गई और कहा कि वह पिता पर कार्रवाई नहीं चाहती। कहा कि उसका पिता उसकी शादी करना चाहता था, इसके कारण वह डिप्रेशन में चली गई और उसने पुलिस में पिता के खिलाफ शिकायत दे दी।शादी के बचने के लिए बेटी ने किया रिश्ते को शर्मशार, पिता पर लगा दिया एेसा आरोप

बीती शाम को युवती ने अपने पिता के खिलाफ पुलिस में बयान दिया था कि उसका पिता 6 वर्षों से उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा है। जब वो उसका विरोध करती है तो वो उसे डराता व धमकाता था। लड़की अपने पिता के साथ पिछले काफी समय से शहर में एक किराये के मकान में रहती थी।

इस बीच, पिता कुछ समय के लिए विदेश चला गया। जब पिता विदेश से लौटा तो फिर से उससे शारीरिक संबंध बनाने लगा। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते लड़की के पिता को गिरफ्तार कर पीड़िता का मेडिकल भी करवाया।

अब मामले में नया मोड़ आ गया है। अब युवती का कहना है कि वह अपने पिता के खिलाफ कार्रवाई नहीं चाहती है। उसने कहा कि वह उच्च शिक्षा हासिल करना चाहती है, लेकिन उसका पिता उसकी शादी करना चाहता था जिसके कारण वह डिप्रेशन में चली गई थी। इसी कारण उसने पिता के खिलाफ एेसी शिकायत दी थी।

अदालत में पेश करने के बाद की जाएगी कार्रवाई

उधर, इस संबंध में थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने कहा कि पुलिस ने युवती के बयान पर उसका मेडिकल करवाया तथा आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। उसे अब अदालत में पेश किया जाएगा, जहां से अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Back to top button