टाइम्स इंटरनेट ने खरीदा आपका पसंदीदा MX Player, अब लाइव देख सकेंगे TV

देश-दुनिया में बेहद ही लोकप्रिय वीडियो प्लेयर ऐप एमएक्स प्लेटर को टाइम्स इंटरनेट ने खरीद लिया है। एमएक्स प्लेयर दुनिया का सर्वाधिक वीडियो प्लेयिंग ऐप है। साउथ कोरिया के एमएक्स प्लेयर ऐप का यह सौदा 1,000 करोड़ रुपये में हुआ है। बता दें कि केवल भारत में 350 मिलियन यानी 35 करोड़ यूजर्स हैं।टाइम्स इंटरनेट ने खरीदा आपका पसंदीदा MX Player, अब लाइव देख सकेंगे TV

टाइम्स इंटरनेट के साथ एमएक्स प्लेयर के इस सौदे के बाद इस ऐप को एक वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप में बदला जाएगा यानी इस ऐप में अभी तक आप केवल डाउनलोड किए और रिकॉर्ड किए गए वीडियो देख रहे थे लेकिन अब आप इस ऐप पर क्रिकेट मैच, फिल्म और सीरियल भी देख सकेंगे।

एमएक्स प्लेयर का अभी तक जहां वीएलसी प्लेयर के साथ मुकाबला था, वहीं अब इसकी टक्करे नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, हॉटस्टार और वूत जैसे ऐप से होगी। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि वीडियो कंटेंट के लिए एमएक्स प्लेयर पर अन्य ऐप की तरह पैसे देने होंगे या नहीं।

गौरतलब है कि साल 2012 से गूगल प्ले-स्टोर पर एमएक्स प्लेयर लगातार टॉप 10 ऐप की लिस्ट में रहा है। अब यह ऐप एंड्रॉयड के अलावा आईओएस और वेब के लिए भी उपलब्ध हो गया है।

Back to top button