टाइगर श्रॉफ को नहीं मालूम देश के राष्ट्रपति का नाम, ‘गर्लफ्रेंड’ ने दिया जवाब

- in मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म बागी 2 के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच फिटनेस फ्रीक एक्टर से एक इंटरव्यू में देश के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया. इसका जवाब तो टाइगर नहीं दे सके लेकिन एक बार फिर उन्होंने सभी को आलिया भट्ट की याद दिला दी.

टाइगर श्रॉफ को नहीं मालूम देश के राष्ट्रपति का नाम, 'गर्लफ्रेंड' ने दिया जवाबदरअसल एक इंटरव्यू में टाइगर से सवाल किया गया कि देश का राष्ट्रपति कौन है? जवाब में टाइगर ने कहा, ‘यह सवाल मुश्किल है.’ थोड़ी देर सोचने के बाद टाइगर ने कहा, ‘जी…. मुखर्जी, मिस्टर मुखर्जी देश के राष्ट्रपति हैं.’ इस गलत जवाब के बाद उनके साथ मौजूद दिशा पाटनी से सवाल दोहराया गया. दिशा ने जवाब दिया, ‘रामनाथ कोविन्द!’ वैसे इस सवाल-जवाब के बाद टाइगर थोड़े झेंप जरूर गए.

सोशल मीडिया में इस इंटरव्यू को देखने के जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कई दर्शकों ने लिखा, ‘टाइगर आप ‘बागी 2′ जैसी फिल्म से देश की सेना को ट्रिब्यूट दे रहे हैं और आपको देश के राष्ट्रपति का नाम नहीं पता.’ अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अपने शुरुआती दिनों में देश के राष्ट्रपति का गलत नाम बताने के बाद सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हुई थीं. बाद में आलिया के नाम से खूब जोक्स भी बनाए गए थे.

‘बागी 2’ देशभर के सिनेमाघरों में 30 मार्च को रिलीज़ हो गई है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी पहली बार नजर आ रही है. इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. फिल्म में मनोज बाजपेयी, दीपक डोबरियाल, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म के संगीत पर 7 अलग-अलग संगीत निर्देशकों ने काम किया है. फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है.

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की