Home > मनोरंजन > इस 44 साल की बाॅलीवुड अभिनेत्री को डेट करना चाहते हैं टाइगर श्राॅफ

इस 44 साल की बाॅलीवुड अभिनेत्री को डेट करना चाहते हैं टाइगर श्राॅफ

आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है, जिनके अभिनय और स्मार्टनेस की तो पूरी दुनियां दीवानी है. बता दें कि हम बात कर रहे है, मशहूर अभिनेता ”टाइगर श्राफ” की. टाइगर श्रॉफ एक भारतीय अभिनेता हैं. टाइगर को पहली फिल्म के लिए अब तक चार अवार्ड से नवाजा जा चुका है जिनमे आइफा का मेल डेब्यू अवार्ड भी शामिल है.

टाइगर श्रॉफ उर्फ़ जय हेमंत श्रॉफ का जन्म 2 मार्च 1990 को मुंबई में हुआ था. टाइगर बॉलीवुड के सबसे मंझे हुए अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे है. उनकी माँ का नाम आयशा दत्त श्रॉफ हैं. वह भी एक फिल्म अभिनेत्री हैं। टाइगर की एक छोटी बहन भी है कृष्णा श्रॉफ.

खैर आज हम आपको फ़िल्मी दुनियां की उस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हें टाइगर श्राॅफ बचपन से ही बहुत पसंद करते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय को फ़िल्मी दुनियां की सबसे खूबसूरत और पसंदीदा अभिनेत्री माना जाता हैं. ऐश्वर्या राय की उम्र 44 साल से ज्यादा है. महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से साल 2007 में शादी रचाई थी.

ऐश्वर्या राय बच्चन बहू के नाम से भी जानी जाती हैं और उनके अपने सास-ससुर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ मधुर संबंध हैं. बता दें कि अमिताभ को ऐश्वर्या ‘पा’ के नाम से संबोधित करती हैं और कई मौकों पर इन्हें साथ देखा जाता है. ऐश्वर्या फ़िल्मी दुनियां में अपने समय में कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया हैं.

इनकी फिल्मो को दर्शकों ने बहुत पसंद किया और बेहद तारीफ भी की. टाइगर श्राॅफ ने एक इंटरव्यू के समय यह बताया कि ऐश्वर्या राय के लिए उनका दिल धकड़कता हैं. इतना ही नहीं इन्होंने यह भी कहा कि मै बचपन से ऐश्वर्या राय को बेहद पसंद करता हूँ और मै इन्हें डेट पर ले जाना चाहता हूँ.

सिर्फ टाइगर श्राॅफ ही नहीं बल्कि दुनिया भर के बहुत से दर्शक ऐश्वर्या राय को बहुत पसंद करते हैं. हालांकि अब देखना यह है कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इस बारे में क्या कहती चाहती है? क्या वो टाइगर श्रॉफ के साथ डेट पर जायेंगी या नहीं?

Loading...

Check Also

दीपिका की चुनरी पर ससुराल वालों ने बरसों पुराना लिखा आशीर्वाद, शादी होने से पहले ही दिया था गिफ्ट

दीपिका की चुनरी पर ससुराल वालों ने बरसों पुराना लिखा आशीर्वाद, शादी होने से पहले ही दिया था गिफ्ट

हर सुहागिन सुहाग की सलामती की दुआ करती है। इस दुआ को कबूल कराने के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com