विमान के शौचालय में भ्रूण फेंकने वाली इस महिला का बयान सुनकर, पुलिस भी हुई हैरान

- in अपराध, ज़रा-हटके
दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एयर एशिया उड़ान के शौचालय में एक मृत भ्रूण को जन्म देकर उसे वहीं पर छोड़ देने वाली महिला के बारे में पुलिस ने बताया कि उसकी उम्र 19 साल है और वह एथलीट है। उसने उड़ान से एक दिन पहले एंटासिड और दर्द निवारक दवाएं खाई थीं। क्योंकि उसे लगातार दर्द हो रहा था।   

पुलिस ने कहा कि महिला ने उन्हें बताया कि उसे उसके गर्भवती होने की कोई जानकारी नहीं थी। इसके अलावा उसके पति के भाई का भी यही कहना है कि उनके परिवार को भी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि वह गर्भवती है।

पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया का कहना है, ‘हमने महिला से गुरुवार को दोबारा पूछताछ की। उसने बताया कि उसे उड़ाने से एक दिन पहले काफी दर्द हो रहा था। तो उसने दर्द निवारक दवाएं और एंटासिड्स का सेवन किया। इससे उसे काफी ब्लीडिंग होने लगी। उसने मेडिकल जांच कराने से मना कर दिया है। अभी हम डॉक्टरों से परामर्श कर रहे हैं कि जिन दवाईयों का उसने सेवन किया है वह हानिकारक हो सकती हैं। जिस भ्रूण को महिला ने जन्म दिया उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उसकी मौत के कारण की पुष्टि के लिए रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।’

बता दें कि बुधवार को गुवाहाटी से दिल्ली आ रहे विमान में लैंडिंग के समय शैचालय में मृत भ्रूण मिला था। चालक दल के सदस्यों ने इस बात की सूचना दिल्ली पुलिस को दी। पुलिस ने सभी संदिग्धों को वहां रोककर रखा। विमान में सवार महिलाओं से पूछताछ की गई। बाद में जिस महिला पर शक हुआ उसे आगे की जांच के लिए रोककर रखा गया। जिसके बाद उस महिला ने पुलिस को सबकुछ बता दिया। पुलिस ने भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और महिला को पूछताछ के लिए बुलाया।

Omg: इस लड़की ने जो पहना है, उसकी असलियत जानकर पूरी दुनिया हो गई है हैरान

मामले पर डीसीपी का कहना है कि महिला ताइक्वांडो खिलाड़ी है। तो ऐसे में हो सकता है कि उसे प्रैक्टिस के दौरान चोट लगने के कारण उसके बच्चे की मौत हो गई हो। उन्होंने आगे कहा कि मामले की जांच की जा रही है और महिला के खिलाफ धारा 318 के तहत मामला दर्ज किया गया है क्योंकि उसने बच्चे के जन्म के बाद उसके शव को छिपाने की कोशिश की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने