नाबालिग से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, पेट दर्द के बाद हुआ बड़ा खुलासा

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में तीन युवकों ने 15 साल लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब पीड़िता के पेट में दर्द हुआ. परिजनों ने डॉक्टर से जांच कराई, तो पता चला कि वह चार माह की गर्भवती है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

थान प्रभारी जी सी शर्मा ने बताया कि पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि आरोपियों ने कुछ महीने पहले उसके साथ गैंगरेप किया और किसी को भी घटना के बारे में नहीं बताने की धमकी दी. इस डर से उसने किसी से कुछ नहीं कहा, लेकिन एक दिन पेट में तेज दर्ज होने के बाद परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. वहां डॉक्टर को दिखाया.

पीड़िता की जांच करने के बाद डॉक्टर ने बताया कि वह चार महीने की गर्भवती है. इतना सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. वो पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे. उनकी तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीसरे की तलाश की जा रही है.

बताते चलें कि पिछने दिनों मुजफ्फरनगर में ही 16 वर्षीय एक लड़की से 22 वर्षीय एक युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. हैरानी की बात ये है कि बलात्कार की इस वारदात को आरोपी की बहन ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भाई और बहन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, यह वारदात सिविल लाइन्स इलाके में हुई है. पीड़ित का आरोप है कि आरोपी की बहन उसे एक मकान में ले कर गई. वहां उसका भाई पहले से मौजूद था. उसने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. इस दौरान आरोपी की बहन ने वीडियो बना लिए. पीड़ित को घटना की जानकारी देने पर गंभीर नतीजा भुगतने की धमकी भी दी.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपी लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही आरोपी की बहन के खिलाफ भी आईपीसी की संगत धाराओं के तहत केस दर्ज है. दोनों फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बताते चलें कि यूपी में आए दिन रेप के मामले बढ़ रहे हैं. हाल ही में मुजफ्फरनगर से सटे शामली जिले में एक युवक ने शादी का झांसा देकर 24 वर्षीय एक महिला के साथ बलात्कार किया था. शामली जिले के एक गांव में रहने वाले युवक का एक युवती से प्रेम संबंध था. आरोपी है कि 12 फरवरी को युवक युवती को लेकर एक होटल में गया था.

वहां शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया. लड़की फेसबुक के जरिए आरोपी के संपर्क में आई थी. पीड़िता की शिकायत के अनुसार शारीरिक संबंध बनाने के बाद में आरोपी ने उससे शादी करने के लिए पांच लाख रुपये की मांग कर डाली. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया. उसकी तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू हुई थी.

Loading...

Check Also

अभ्यर्थियों की समस्या को लेकर 18 नवंबर को होने वाली टीईटी परीक्षा का समय बदला

अभ्यर्थियों की समस्या को लेकर 18 नवंबर को होने वाली टीईटी परीक्षा का समय बदला

18 नवंबर को होने वाली शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) 2018 में दूसरी पाली का समय …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com