हरिद्वार में सड़क दुर्घटना में रेवाड़ी के तीन युवकों की मौत हो गई, एक युवक की हालत गंभीर..

 रेवाड़ी से हरिद्वार घूमने के लिए युवकों की कार बहादराबाद बाईपास के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल युवक को वहीं एक एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। रात को स्वजन को दुर्घटना के बारे में पता लगा। सूचना के बाद से मोहल्ला में मातम का माहौल है। मृतक व घायल युवक के स्वजन भी हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। देर शाम तक युवकों के शव यहां पहुंचने की संभावना है।

रविवार को हुए थे रवाना

शहर के मोहल्ला कुतुबपुर के रहने वाले हेमंत यादव, रोहित कुमार, दीपक कुमार व विनय कुमार रविवार को कार से हरिद्वार जाने के लिए रवाना हुए थे। बताया जा रहा है हरिद्वार से पहले बहादराबाद बाईपास मार्ग पर रघुनाथ माल के पीछे उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बहादराबाद थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने पुलिस टीम और राहगीरों की मदद से चारों युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला।

तीन युवकों की हुई है मौत

इस दुर्घटना में कुतुबपुर का रहने वाला हेमंत यादव, रोहित कुमार व दीपक कुमार की मौत हुई है, जबकि कार चालक विनय कुमार गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल चालक को उपचार के लिए वहीं के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना के बाद मृतक युवकों के स्वजन हरिद्वार के लिए रवाना हो गए।

Back to top button