एक युवक से शादी के लिए थाने में भिड़ गईं तीन युवतियां, उसके बाद जो हुआ जानकर रह जायेंगे हैरान

शहर के सेक्टर-3 की एक कंपनी में काम करने वाला युवक एक साथ तीन युवतियों से प्यार कर बैठा। यह बात जब एक युवती को पता चली तो उसने थाना सेक्टर-24 में शिकायत कर दी। उसकी शिकायत पर पुलिस युवक को थाने उठा लाई। सूचना मिलने पर अन्य दोनों युवतियां भी थाने पहुंच गईं और युवक से शादी करने के लिए आपस में भिड़ गईं। करीब एक घंटे तक चले ड्रामे के बाद पुलिस ने युवक का शांति भंग की धारा में चालान कर दिया, जबकि युवतियों को परिजनों के हवाले कर दिया गया।

Loading...

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से बुलंदशहर निवासी युवक सेक्टर-3 की एक कंपनी में काम करता है। उसका बुलंदशहर की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच कंपनी में साथ काम करने वाली त्रिलोकपुरी निवासी युवती के साथ भी प्यार हो गया। करीब 7 साल से वह उसके साथ लिव इन में रह रहा था। इसी दौरान त्रिलोकपुरी निवासी युवती ने दिसंबर 2017 में अपनी एक सहेली की मुलाकात प्रेमी से करवाई। इसके बाद युवक का सहेली के साथ भी प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। वह तीनों से अलग-अलग समय पर मिलता था। 2 दिन पहले युवक के किसी दोस्त ने यह बात तीनों युवतियों को बता दी। इसके बाद भड़की हुई एक युवती बुधवार को थाना सेक्टर 24 पहुंच गई।

थाने में युवती ने खुद को मारा ब्लेड
हंगामे के दौरान एक युवती ने युवक से शादी करने के लिए दोनों हाथ पर ब्लेड मारकर खुद को घायल कर लिया। पुलिस उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंची। इलाज के बाद उसे फिर से थाने लाया गया, जहां पर परिजनों को बुलाकर उन्हें उनके हवाले कर दिया गया। वहीं, युवक का शांति भंग में चालान कर दिया गया। दोनों युवतियां युवक के खिलाफ कोर्ट जाने की बात कहकर थाने से चली गई।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com