अभी-अभी: राष्ट्रपति कोविंद को मारने की धमकी मिली धमकी

केरल के तीन दिनों की यात्रा पर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को त्रिशूर के एक पुजारी ने जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी जयरमन ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर कहा कि राष्ट्रपति कोविंद सोमवार को जिस सेंट थॉमस कॉलेज के शताब्दी समारोह में शरीक होंगे, उसे वह बम से उड़ा देगा.केरल के पुजारी ने पुलिस को फोन कर दी राष्ट्रपति कोविंद को मारने की धमकी

इस धमकी के बाद पुलिस टीम तुरंत ही हरकत में आई और कॉल डीटेल के सहारे जयरमन को ट्रैक कर हिरासत में ले लिया. वहीं त्रिशूर के एसपी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि जयरनम ने शराब के नशे में यह कॉल किया था और सुबह जब उसे होश आया तो उसे कुछ भी याद नहीं था.

बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रविवार को तीन दिनों की यात्रा पर तिरुवनंतपुरम पहुंचे हैं. राष्ट्रपति यहां सोमवार को केरल विधानसभा के हीरक जयंती समारोह के समापन सत्र ‘लोकतंत्र के त्यौहार’ का उद्धाटन करेंगे. विधानसभा परिसर में होने वाले इस कार्यक्रम में राज्यपाल पी सदाशिवन, मुख्यमंत्री पिनराई विजयन, विधानसभा अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन और विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेनिथल्ला के भी इस समारोह में शामिल होने की संभावना है. राष्ट्रपति के तय कार्यक्रम के अनुसार वह यहां गुरुवयूर स्थित कृष्ण मंदिर में भी जाने वाले हैं. इसके अलावा वह त्रिसूर स्थित संत थॉमस कालेज के शताब्दी समारोह का उद्घाटन करेंगे और इसके बाद वह दिल्ली लौट आएंगे.

Back to top button